पूर्व 'शील्ड' मेंबर का बड़ा बयान, WWE में सबसे बड़ी दिक्कत विंस मैकमैहन हैं

Ankit
WWE
WWE

WWE में डीन एम्ब्रोज का नाम काफी बड़ा था लेकिन उन्होंने कंपनी का साथ छोड़ AEW का दामन थामा। WWE से बाहर जाने के बाद डीन एम्ब्रोज ने अपना नाम जॉन मोक्सली रखा फिर उन्होंने NJPW में फ्यूड लड़े जबकि AEW में चैंपियनशिप को अपने नाम की। अभी जॉन मोक्सली AEW के चैंपियन और फैंस उनका किरदार वहां काफी पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें अजीब कारणों की वजह से चैंपियनशिप गंवानी पड़ी

डीन एम्ब्रोज (जॉन मोक्सली) ने रेसलिंग के दिग्गज जानकार डेव मैल्टजर से बात की और कई सारे मुद्दों पर बात की। इसी के साथ WWE लेकर काफी सारी बातें बोल और वहां की दिक्कतों कर खुलकर बताया। मोक्सली ने साफ किया कि WWE में सही में दिक्कत कौन है। उन्होंने ये भी कहा कि AEW ने WWE को पूरी तरह से सुनसान कर दिया है।

जॉन मोक्सली ने विंस मैकमैहन को बताया WWE की सबसे बड़ी दिक्कत

जॉन मोक्सली ने बिना किसी देरी करे साफ तौर पर बताया कि कंपनी में सबसे बड़ी दिक्कत है और किसके कारण चीज़ें बर्बाद हो रही है, भले ही लोग उन्हें रेसलिंग का किंग क्यों ना बोले लेकिन WWE को इससे अब नुकसान हो रहा है।

तीन शब्दों में साफ कर दूं तो VKM सबसे बड़ी कंपनी में दिक्कत है। वो पूरी तरह से कंट्रोल चाहते हैं और बनाया हुआ है। अभी तक कुछ भी नहीं बदला है। मैं जब महामारी के बीच शो को देख रहा था तब उन्हें बैकस्टेज देखा गया। मैंने सोचा अच्छा हुआ मैं वहां नहीं था। मैं सोच सकता हूं कि अगर आप वहां होते तो आप क्या होते, क्योंकि कुछ अच्छा नहीं हो रहा होता।

इसी के साथ जॉन मोक्सली ने विंस मैकमैहन के पिछले कुछ इंटरव्यू पर अपनी प्रतिक्रिया दी। बता दें कि पिछले साल डीन एम्ब्रोज ने WWE का साथ छोड़ दिया है। डीन ने कंपनी से बाहर जाने के बाद साफ किया था कि उन्हें उनके मन मुताबिक काम नहीं मिल रहा था जिसके कारण नाराज होकर उन्होंने WWE को छोड़ा।

ये भी पढ़ें: WWE से निकाले जाने के बाद अपना नाम बदल चुके हैं ये 5 सुपरस्टार्स

डीन एम्ब्रोज ने शील्ड में रहते हुए रोमन रेंस और डीन एम्ब्रोज के साथ डेब्यू किया था। शील्ड ने काफी अच्छा काम किया लेकिन साल 2014 में इस टीम को तोड़ सभी को सिंगल्स पुश मिला। रोमन रेंस को फेस बनाया गया जबकि सैथ रॉलिंस को बड़े रेसलर्स के खिलाफ मौका दिया। डीन एम्ब्रोज भी चैंपियन बने लेकिन उनको अपने शील्ड भाइयों की तरह कामयाबी नहीं मिला। अब कुछ रिपोर्ट्स बता रही हैं कि डीन की पत्नी रैने यंग भी अब WWE को अलविदा बोल चुकी हैं।