पूर्व "शील्ड" मेंबर ने बताया कि पॉल हेमन ने उनसे क्या झूठ बोला था

Ankit
WWE
WWE

पॉल हेमन अब रोमन रेंस के साथ WWE में दिखाई देते हैं लेकिन पूर्व चैंपियन कर्ट एंगल ने पॉल हेमन को लेकर कुछ बातें की है, इससे पहले पॉल हेमन को ब्रॉक लैसनर के साथ देखा जाता था। कर्ट एंगल WWE में किसी दिग्गज से कम नहीं है उन्होंने हील रुप के साथ साथ कई सारे कॉमेडी सैगमेंट किए हैं जबकि कई बार उन्हें फेस में दिखा गया है। कुछ साल पहले कर्ट एंगल ने WWE का साथ छोड़ा था और TNA में चले गए थे। कर्ट एंगल ने TNA में काफी सारे अच्छे मैच दिए जिसके बाद कुछ साल पहले उन्होंने WWE में वापसी की और रॉ के जनरल मैनेजर का पद संभाला था।

ये भी पढ़ें:WWE के रिकॉर्ड पूर्व चैंपियन ने संन्यास का ऐलान किया, 5 फुट 11 इंच के रेसलर ने किया सैथ रॉलिंस पर अटैक

कर्ट एंगल ने WWE में जनरल मैनेजर का काम किया जिसके साथ साथ उन्होंने कुछ मौकों पर रेसलिंग की भी। काफी साल पहले WWE के साथ साथ एक और रेसलिंग कंपनी थी जिसको ECW कहा जाता था, अगर कर्ट एंगल WWE की वो कंपनी ज्वाइन कर लेते तो क्या होता।

ये भी पढ़ें: 5 धमाकेदार मुकाबले जो ड्रू मैकइंटायर को SmackDown में ड्राफ्ट किए जाने पर देखने को मिल सकते हैं

हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल ने हाल ही में PWInsider के साथ बातें की और काफी सारे मुद्दों को उन्होंने छेड़ा। इसी के साथ उन्होंने 1996 में ECW के किस्से को याद किया क्योंकि वो उस दौरान उस शो का हिस्सा थे।

कर्ट एंगल ने बताया कि पॉल हेमन ने उनसे क्या झूठ बोला था।

WWE का हिस्सा बनने से पहले कर्ट एंगल ECW में 1996 के दौरान काम कर चुक हैं, ये कंपनी पॉल हेमन द्वारा चलाई जाती थी। एंगल ने वहा एक मैच में कमेंट्री पैनल में हिस्सा लिया था हालांकि उसी रात को लेकर एक किस्से को याद किया।

ये भी पढ़ें: WWE रॉ, 5 अक्टूबर 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

सैंडमैन और रेवन के बीच मुकाबला हो रहा था लेकिन उस मैच में कर्ट एंगल कुछ अलग तरीके से बर्ताव कर रहे थे। दरअसल, मैच के वक्त एंगल कुछ अलग कमेंट्री कर रहे थे जिसको लेकर पॉल हेमन उन्हें कुछ बोल नहीं रहे थे।

मुझे लगता है कि वो मुझे खुश करने की कोशिश में थे। क्योंकि सभी लोग अपने अपने हथियारों के साथ थे क्योंकि वहां सभी का गिमिक था।जैसे केंडो स्टीक, चेयर्स, लैडर और अन्य चीज़ें। इसी दौरान मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसको देख मैं हंसने लगा था। हालांकि वो अच्छा नहीं था लेकिन पॉल हेमन ने उसे नजरअंदाज करते हुए मुझे बोल रहे थे कि मैं अच्छी कमेंट्री कर रहा हूं।"

बता दें कि कर्ट एंगल ने वापसी के बाद कुछ मैच लड़े थे, जबकि रोमन रेंस की गैरमौजूदगी में उन्होंने TLC पीपीवी में सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज के साथ शील्ड में हिस्सा लिया था।

Quick Links

App download animated image Get the free App now