WWE के रिकॉर्ड पूर्व चैंपियन ने संन्यास का ऐलान किया, 5 फुट 11 इंच के रेसलर ने किया सैथ रॉलिंस पर अटैक

Ankit
WWE
WWE

Hell In a Cell पीपीवी के लिए WWE चैंपियनशिप मैच का ऐलान, अहम शर्त भी जोड़ी गई

एक समय पर ऐसा प्रतीत होने लगा था कि WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस 2020 में ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन की दुश्मनी समाप्त हो चुकी है। ये वही इवेंट रहा जहां 4 लैजेंड सुपरस्टार्स ने ऑर्टन पर अटैक कर मैकइंटायर को जीत दिलाने में मदद की थी।

WWE Raw के बड़े सुपरस्टार को 11 महीने बाद रैंडी ऑर्टन ने पिन करके सभी को चौंकाया

Raw का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार रहा। Raw का मेन इवेंट भी जबरदस्त था। मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन ने डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड के साथ टीम बनाकर ड्रू मैकइंटायर और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के साथ मुकाबला किया। Raw में इस बार नया कारनामा हुआ है।

WWE Raw में सैथ रॉलिंस के ऊपर 5 फुट 11 इंच के रेसलर ने खतरनाक हमला कर दिया धोखा

पिछले कुछ हफ्तों से WWE Raw में सैथ रॉलिंस, मर्फी और रे मिस्टीरियो के बीच चल रही स्टोरीलाइन ने नया मोड़ ले लिया था। और जो चीज फैंस सोच रहे थे कि Raw में होगा वो इस हफ्ते देखने को आखिकरकार मिल ही गया। मर्फी ने इस हफ्ते Raw के एपिसोड में सैथ रॉलिंस के ऊपर हमला कर दिया है।

900 दिन तक चैंपियन रहने वाले WWE दिग्गज ने रिटायरमेंट का ऐलान किया

WWE फैंंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। WWE दिग्गज जैज ने रिंग से रिटायरमेंट ले लिया हैं। साल 2001 में जैज ने WWE में डेब्यू किया था। जैज ने दो बार विमेंस चैंपियनशिप अपने नाम की थी। इसके अलावा NWA में वो 900 दिन तक चैंपियन बनीं रही थीं। हाल ही में इस WWE दिग्गज ने Chris Van Vliet को इंटरव्यू दिया और यहां इस बात को कंफर्म किया कि वो दो दशकों के बाद आखिरकर रिंग से रिटायरमेंट ले रही हैं।

WWE दिग्गज बतिस्ता ने अपनी जिंदगी से जुड़ी एक अहम बात का खुलासा किया

WWE दिग्गज बतिस्ता का रेसलिंग की दुनिया में बहुत बड़ा नाम हैं। WWE में अपार सफलता उन्होंने हासिल की है। हाली में ट्विटर पर एक फैन ने उनके दमा(अस्थमा) को लेकर सवाल पूछा। WWE दिग्गज ने इसका जवाब भी दिया। यहां ये भी सवाल पूछा गया कि रिंगसाइड में रखे इन्हेलर का वो क्यों प्रयोग करते हैं।