Create
Notifications

Hell In a Cell पीपीवी के लिए WWE चैंपियनशिप मैच का ऐलान, अहम शर्त भी जोड़ी गई

WWE हैल इन ए सैल 2020
WWE हैल इन ए सैल 2020
Neeraj sharma
visit

एक समय पर ऐसा प्रतीत होने लगा था कि WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस 2020 में ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन की दुश्मनी समाप्त हो चुकी है। ये वही इवेंट रहा जहां 4 लैजेंड सुपरस्टार्स ने ऑर्टन पर अटैक कर मैकइंटायर को जीत दिलाने में मदद की थी।

लेकिन उससे अगले रॉ के एपिसोड में ही द वाइपर स्पष्ट रूप से कहा था कि उनकी और मैकइंटायर की दुश्मनी अभी समाप्त नहीं हुई है। उसके बाद द वाइपर ने कमरे में बैठे उन्हीं 4 लैजेंड सुपरस्टार्स की खूब पिटाई भी की।

ये भी पढ़ें: WWE रॉ रिजल्ट्स: 5 अक्टूबर 2020

अब इस हफ्ते WWE रॉ के एपिसोड में ऑर्टन ने एक बार फिर द स्कॉटिश साइकोपैथ को हैल इन ए सैल 2020 पीपीवी में WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया है। उसमें भी शर्त रखी गई है कि ये मैच हैल इन ए सैल नियमों के तहत लड़ा जाएगा।

शो में ही मैकइंटायर ने द वाइपर की चुनौती को स्वीकार भी कर लिया है। इसलिए अब WWE हैल इन ए सैल 2020 के मैच कार्ड में दूसरा मैच जुड़ चुका है।

क्या रैंडी ऑर्टन तीसरे मौके को भुनाकर WWE चैंपियन बन पाएंगे?

अगर किसी सुपरस्टार को 2 बार WWE चैंपियन के खिलाफ हार मिल जाती है तो उसे तीसरा वर्ल्ड टाइटल शॉट मिलने की संभावना बहुत का होती है। पिछले कई महीनों से कयास लगाए जा रहे हैं कि रैंडी ऑर्टन अपने करियर में 14वीं बार WWE चैंपियन बन सकते हैं, लेकिन अभी तक ऐसा संभव नहीं हो पाया है।

अगर अब ऐसा होता है तो ड्रू मैकइंटायर का महीने के बाद वर्ल्ड चैंपियनशिप सफर भी समाप्त हो जाएगा। अगर मैकइंटायर को हार भी मिलती तो उनके लिए ये परेशान होने वाली बात नहीं होगी क्योंकि उनका अभी तक का चैंपियनशिप सफर शानदार रहा है।

ये भी पढ़ें: रॉ में हुए खुलासे ने फैंस को किया हैरान, प्रतिक्रियाओं का सैलाब आया

COVID-19 महामारी के समय में उन्होंने कंपनी का बड़ा बेबीफेस सुपरस्टार होने की भूमिका को भी अच्छे तरीके से निभाया है। WWE अधिकारियों को भी शायद उम्मीद नहीं थी कि मैकइंटायर बेबीफेस कैरेक्टर में इतने सफल हो पाएंगे लेकिन अप्रैल के बाद से ही उनका कैरेक्टर फैंस के सबसे पसंदीदा कैरेक्टर्स में से एक बना रहा है।

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार WWE, रेसलमेनिया 37 के मेन इवेंट के लिए ऐज और रैंडी ऑर्टन का WWE चैंपियनशिप मैच बुक करना चाहती है। लेकिन ऐज की वापसी के बारे में अभी कुछ कह पाना थोड़ा मुश्किल है, शायद इसी कारण ऑर्टन को चैंपियन नहीं बनाया जा रहा है।


Edited by Neeraj sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now