WWE में चप्पल पहनकर एंट्री और लैसनर,गोल्डबर्ग से पंगा लेने वाला रेसलर देगा मेन रोस्टर में जल्द दस्तक

Ankit
WWE
WWE

WWE के सुपरस्टार मैट रिडल NXT को छोड़कर मेन रोस्टर में दस्तक देने वाले हैं। रेसलिंग ऑब्जर्वर ने हालांकि सही तारीक और वक्त के बारे में नहीं बताया कि वो कब एंट्री करने वाले हैं। इसके अलावा काफी सारी रिपोर्ट्स में जानकारी सामने आई है कि मैट रिडल को WWE स्मैकडाउन में भेजा जाने वाला है। इस हफ्ते वो NXT में टिमथी थाचर के खिलाफ केज फाइट करने वाले हैं और वो शायद उनका NXT में आखिरी मैच होगा। इस मैच में WWE हॉल ऑफ फेमर और पूर्व रॉ जनरल मैनेजर कर्ट एंंगल स्पेशल गेस्ट रेफरी होंगे।

ये भी पढ़ें-5 फुट 6 इंच के दिग्गज रे मिस्टीरियो के रिटायरमेंट का हुआ WWE में ऐलान

मैट रिडल ने हाल ही में स्पोर्ट्सकीड़ा के ग्रे कैसडी को बताया कि उनकी हीट की कुछ अफवाहें थी। इस दौरान बात हुई कि मैट रिडल से WWE के ऑफिशियल कुछ नाराज थे जब उनकी गोल्डबर्ग के खिलाफ थोड़ी बहस हुई थी।

मेरा किसी से कुछ हीट नहीं हुआ था,मैं उनके साथ हीट कैसे कर सकता हूं जिसके साथ मैं काम कर रहा हूं। कुछ लोगों को लगता है कि मैं किसी की इज्जत नहीं करता हूं। कुछ लोगों को इस बिजनेस के बारे में नहीं पता।कुछ लोग ज्यादा ही गंभीरता से लेते हैं। मैं यहां अपना काम कर रहा हूं। मैं रंबल मैच का हिस्सा था लेकिन किसी की ज्यादा हीट नहीं दिखी।

मैड रिडल ने भी बताया कि उन्होंने विंस मैकमैहन से बात की थी कि WWE के कुछ सुपरस्टार्स के साथ हीट के बारे में , हालांकि मैट ने किसी का नाम नहीं बताया।ये भी बताया कि विंस को इन बातों से फर्क नहीं पड़ा था।

WWE में ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग से बहस हुई हैं

मैट रिडल की बहस WWE यूनिवर्सल चैंपियंस ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग से हो चुकी है। अंडरटेकर के खिलाफ गोल्डबर्ग के मैच के बाद और फिर समरस्लैम में डॉल्फ के खिलाफ गोल्डबर्ग के खिलाफ मुकाबले पर रिडल ने तंज कसा था। वहीं ब्रॉक लैसनर तो साफ कर चुके हैं कि वो रिडल के साथ काम नहीं करना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस से जुड़ी 5 बैकस्टेज कहानियां जो आपको जरूर जाननी चाहिए

खैर, मैट रिडल एक अच्छे सुपरस्टार हैं और उनकी एंट्री को काफी पसंद किया जाता है। रिडल अपनी एंट्री के दौरान चप्पल पहनकर आते हैं और रिंग में आते ही उछल कर उसे फेंक देते हैं। अब देखना होगा कि उनकी एंट्री कब मेन रोस्टर में होती है।

ये भी पढ़ें-WWE Raw, 25 मई 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now