WWE Raw, 25 मई 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

Raw का एपिसोड शानदार साबित हुआ
Raw का एपिसोड शानदार साबित हुआ

रॉ (Raw) का एपिसोड बढ़िया रहा। WWE ने रॉ (Raw) के एपिसोड में कुछ बढ़िया चीज़ें तय की। Raw की शुरुआत और अंत मे ब्रॉल देखने को मिला। बीच में मैच और दिग्गजों के सैगमेंट्स भी देखने को मिले। इसके अलावा एक Raw में नया चैंपियन देखने को मिला।

ये भी पढ़ें:- 4 NXT के बड़े सुपरस्टार्स जिनका करियर WWE के मेन रोस्टर में आने से बर्बाद हो गया

कहा जा सकता है कि कि कंपनी ने बढ़िया काम किया। इसके बावजूद शो की कुछ बुरी बातें भी रही। WWE के हर शो की कुछ अच्छी और कुछ बुरी बातें रहती है। उसी प्रकार इस हफ्ते Raw के एपिसोड की भी अच्छी और बुरी बातें रही।

1- अच्छी बात: Raw में एंजल गार्जा की केविन ओवेंस पर जीत

बहुत सारे लोग निराश होंगे क्योंकि केविन ओवेंस को छोटे स्टार के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा लेकिन ये जीत एंजल के लिए फायदेमंद होगी। एंजल गार्जा काफी ज्यादा टैलेंटेड स्टार है और WWE उन्हें सही तरह बुक कर रहा है। भविष्य में वो WWE के लिए फायदेमंद साबित होंगे। इस वजह से उन्हें Raw के टॉप स्टार्स पर जीत मिलना काफी ज्यादा अच्छी बात है।

1- बुरी बात: ऐज और रिक फ्लेयर का Raw में नजर आने का कोई अर्थ न होना

WWE रॉ के एपिसोड की शुरुआत से ही ऐज और रिक फ्लेयर के प्रोमो सैगमेंट को एडवर्टाइज कर रही थी। लग रहा था कि दोनों टेलीविजन पर नजर आएंगे लेकिन WWE ने उनके पहले से टैप किये गए प्रोमो दिखाए। कहा जा सकता है कि दोनों ही प्रोमो सैगमेंट का कोई अर्थ नहीं था। अक्सर दुश्मनी को हाइप करने के लिए ऐसा किया जाता है लेकिन रॉ में इसकी जरूरत नहीं थी।

ये भी पढ़ें- WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 25 मई 2020

2- अच्छी बात: अपोलो क्रूज का Raw में चैंपियन बनना

अपोलो क्रूज ने Raw के एपिसोड में एंड्राडे को हराकर यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप पर कब्जा कर लिया। एंड्राडे लंबे समय से US चैंपियन बने हुए थे और अब चीज़ों को फिर फ्रेश बनाने के लिए अपोलो का चैंपियन बनने बढ़िया रहा। वो टाइटल जीतना डिजर्व करते हैं।

2- बुरी बात: Raw का टैग टीम डिवीजन

हमेशा कहा जाता है कि WWE का टैग टीम डिविजन कमजोर है। WWE के पास काफी बढ़िया टैग टीम मौजूद है लेकिन कंपनी उनका उपयोग सही तरह से नहीं करती है। WWE स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स और वाइकिंग रेडर्स के बीच रेसलिंग मैच दिखाने के बजाय अलग-अलग प्रकार के सैगमेंट दिखा रहे हैं।

3- अच्छी बात: ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले का Raw के मेन इवेंट सैगमेंट में नजर आना

बॉबी लैश्ले के हमले की वजह से स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स को डिसक्वालिफिकेशन से जीत मिली थी। इसके बाद ड्रू मैकइंटायर की एंट्री हुई और उन्होंने बॉबी लैश्ले पर हमला किया। दोनों के बीच एक रोचक और मनोरंजक ब्रॉल देखने को मिला। लैश्ले को साथ ही मेन इवेंट में आने का मौका मिला।

ये भी पढ़ें:- WWE Raw रिजल्ट्स: 25 मई, 2020

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now