Create
Notifications

WWE के बड़े शो में आने वाले हैं दर्शक, एक बार फिर एरीना में होगी हलचल

WWE
WWE
Ankit

इस हफ्ते WWE NXT टेकओवर 31 होने वाला है। WWE ने अब ऐलान किया है कि वो NXT के लिए नई जगह दिख चुकी हैं और शो के दौरान कुछ दर्शक भी आने वाले हैं। NXT 31 के लिए WWE परफॉर्मेंस सेंटर में लौटने वाली है और उसको अब कैपिटोल रेसलिंग सेंटर बोला जाएगा।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस द्वारा नाराजगी जताने और दिग्गज पर हुए खतरनाक अटैक के कारण WWE को हुआ मामूली फायदा

जैसे कि साफ है कि NXT ब्रांड के पीछे दिग्गज रेसलर ट्रिपल एच का दिमाग हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि वर्चुअल फैंस को इसमें लेकर आया जाएगा जैसे थंडरडोम में आया करते हैं, इसके अलावा कुछ दर्शक भी इसको देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 6 फुट के तगड़े रेसलर ने WWE दिग्गज गोल्डबर्ग के साथ हुई दुश्मनी को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

ट्रिपल एच ने बताया कि सुपरस्टार्स के दोस्त और फैमिली मेंबर इसमें आ सकते हैं और पूरी संख्या करीब 100 की रहने वाली है। उन्होंने कहा कि सावधानी के साथ शो को कराया जाएगा जिससे नई जगह पर कोरोना बिल्कुल भी नहीं आ सके।

ये भी पढ़ें:- 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन ने विलन नहीं बनने दिया, 1 जिसके लिए वो न चाहते हुए भी तैयार हो गए

क्यों WWE ने जगह का नाम बदला?

Sports Illustrated के साथ ट्रिपल एच ने इंटरव्यू किया और काफी सारी बातों के साथ बताया कि क्यों परफॉर्मेंस सेंटर को अब कैपिटोल रेसलिंग सेंटर का नाम दिया जा रहा है। विंस मैकमैहन के दादा जैस मैकमैहन साल 1953 में कैपिटोल रेसलिंग कोपरेशन को चलाया करते थे जिसके बाद विंस के पिता ने इसे चलाया।

ये एक ऐतिहासिक जगह है और हम लोग फिर से यहां आगाज कर रहे हैं। मेरे लिए ऐसा है कि जैसे मैं फिर से 1953 में जा रहा हूं। ये काफी अलग हैं और बिजनेस को काफी मदद मिलने वाली है। कैपिटोल रेसलिंग सेंटर में NXT को अच्छा लगने वाला है। हमें थंडरडोम से शोर तो मिल जाता है लेकिन अब आप वहां एक तगड़े स्टेज पर आने वाला हैं।

NXT के शो अपने परफॉर्मेंस सेंटर में होने वाले हैं, इससे पहले रॉ और स्मैकडाउन और रॉ के कुछ शो फैंस को यहां देखने को मिले थे। हालांकि अब रॉ और स्मैकडाउन के शो एंवे सेंटर में होते हैं। अब देखना होगा कि NXT के शो यहां किस तरह से होते हैं।

ये भी पढ़ें:- जॉन सीना के 5 बड़े और दिलचस्प आईडिया जिनका WWE ने प्रयोग किया


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...