Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

रोमन रेंस द्वारा नाराजगी जताने और दिग्गज पर हुए खतरनाक अटैक के कारण WWE को हुआ मामूली फायदा

Smackdown की व्यूअरशिप में बढ़ोतरी
Smackdown की व्यूअरशिप में बढ़ोतरी
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 04 Oct 2020, 17:15 IST
न्यूज़
Advertisement

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन(Smackdown) में WWE हैल इन ए सैल 2020 पीपीवी के बिल्ड-अप की बेहतरीन शुरुआत देखने को मिली थी। स्मैकडाउन में रोमन रेंस से लेकर केविन ओवेंस और एलेक्सा ब्लिस का धमाकेदार सैगमेंट भी देखने को मिला।

शानदार स्मैकडाउन के एपिसोड के बाद Showbuzz Daily ने खुलासा किया है कि ब्लू ब्रांड के हालिया एपिसोड ने 2.042 मिलियन की व्यूअरशिप बटोरी है।

ये भी पढ़ें: 3 मौके जब WWE में ट्रिपल एच और विंस मैकमैहन ने दोस्ती की नई मिसाल पेश की

NBA फाइनल्स से WWE स्मैकडाउन की कड़ी टक्कर रही और उम्मीद की जा रही थी कि इस हफ्ते के एपिसोड की व्यूअरशिप काफी कम दर्ज की जा सकती है। लेकिन NBA फाइनल्स को ध्यान में रखते हुए शो की व्यूअरशिप उम्मीद से बेहतर रही है।

शो की पहले घंटे की व्यूअरशिप 2.105 मिलियन रही, वहीं दूसरे घंटे में ये घटकर 1.980 हो गई। दूसरी ओर 18-49 वर्षीय लोगों के दर्शकों के मामले में WWE को 0.55 की रेटिंग मिली है।

शो की औसतन व्यूअरशिप की बात की जाए तो पिछले हफ्ते के मुकाबले इसमें हल्की बढ़ोतरी देखी गई। सभी नेटवर्क्स से तुलना के मामले में स्मैकडाउन को आठवां स्थान प्राप्त हुआ है।

WWE Smackdown में क्या-क्या हुआ?

स्मैकडाउन के एपिसोड की शुरुआत रोमन रेंस और जे उसो के सैगमेंट से हुई थी। जिसमें उसो ने अपने कज़िन ब्रदर को ट्राइबल चीफ मानने से इंकार कर दिया था और इसी कारण जे उसो को WWE हैल इन ए सैल 2020 पीपीवी के लिए दोबारा यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच मिला है।

केविन ओवेंस शो ने भी काफी सुर्खियां बटोरीं, जिसमें एलेक्सा ब्लिस के कैरेक्टर में बदलाव पर सवाल पूछे जाने पर द फीन्ड ने उनपर हमला कर दिया था। उसके बाद ब्लिस और फीन्ड को एकसाथ भी देखा गया।

लूचा हाउस पार्टी के मेंबर्स में बहस, साशा बैंक्स की बेली को चुनौती और स्मैकडाउन के अंत में सैमी जेन ने जैफ हार्डी को हराकर WWE इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल को डिफेंड किया था।

Advertisement

रोमन रेंस और एलेक्सा ब्लिस के कैरेक्टर में हो रहे बदलाव ही कहीं ना कहीं स्मैकडाउन की व्यूअरशिप में बढ़ोतरी की वजह बने। अब देखना दिलचस्प होगा कि अगले हफ्ते WWE ड्राफ्ट में उन्हें दूसरी ब्रांड में भेजा जाता है या नहीं।

ये भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाली चीजें जो रॉ के अगले एपिसोड में हो सकती हैं

Published 04 Oct 2020, 17:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit