Create
Notifications

द रॉक और सीएम पंक के खिलाफ मैच पर बोले रोमन रेंस

WWE
WWE
Ankit

रोमन रेंस ने लगभग चार महीनों बाद WWE समरस्लैम में वापसी की। इसके बाद उन्हें पेबैक में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला दिया गया। रोमन रेंस ने खिताब को जीता और अब उन्होंने हाल ही में खत्म हुई क्लैश ऑफ चैंपियंस में अपने भाई जे उसो के खिलाफ टाइटल डिफेंड किया था।

ये भी पढ़ें: WWE Raw में दिग्गज की बेटी ने अपने भाई को जड़ा करारा थप्पड़, रोमांटिक स्टोरीलाइन की हुई शुरूआत?

रोमन रेंस को पहले देखा जाए तो उन्होंने शील्ड में रहते हुए सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज के साथ डेब्यू किया था। काफी बार शील्ड को सीएम पंक को बचाते हुए देखा गया था। जब सीएम पंक का मैच रॉक के खिलाफ था तब भी शील्ड का छोटा योगदान रहा था।

ये भी पढ़ें: WWE में तबाही मचाने वाली रेट्रीब्यूशन के Clash Of Champions और Raw में नजर नहीं आने का कारण सामने आया

रोमन रेंस को क्या कभी मिलेगा द रॉक के खिलाफ मैच?

शील्ड ने सीएम पंक के WWE चैंपियनशिप मुकाबलों में मदद की जिसके कारण पंक WWE में 434 दिनों तक टाइटल अपने पास रख पाए। हालांकि साल 2013 की रॉयल रंबल में द रॉक ने पंक को टाइटल मैच के लिए चैलेंज किया था। मैच में शील्ड ने दखल दिया था लेकिन बाद द रॉक ने उस मैच को री स्टार्ट करने के लिए कहा और फिर उन्होंने चैंपियनशिप को अपने नाम किया था।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों रैंडी ऑर्टन ने रॉ में दिग्गज सुपरस्टार्स पर हमला किया

रोमन रेंस ने कुछ वक्त पहले The Load Management पोडकास्ट में हिस्सा लिया था। इसी के साथ रोमन रेंस ने कुछ मुद्दों को लेकर बात की जिसमें उनकी और पॉल हेमन की टीम, उन्होंने बताया कि वो किसके साथ मैच चाहते हैं। इसी के साथ उन्होंने कहा कि वो द रॉक और पंक के साथ भी लड़ना पसंद करेंगे।

अगर कोई द रॉक जैसा बड़ा है या फिर सीएम पंक जैसा और सही में कोई घर बैठे ऑडियंस को मजा दिलाना चाहता है तो ये कर सकते हैं। अगर आप लोग पिछले 10 या 15 सालों से रेसलिंग देख रहे हैं तो आपको पता होगा कि ये कितने बड़े स्टार थे। इन लोगों ने काफी मेहनत की है। अगर कोई उन्हें बैकस्टेज देखे तो आप लोग हैरान हो जाओगे। क्रिएटिव भी काफी काम किया करते थे साथ ही मुझे थोड़ा बहुत इनके साथ काम करने का मौका है। मैं भी इसके साथ लड़ना पसंद करुंगा लेकिन मुझे नहीं पता कि क्या मैं तैयार हूं। लेकिन मैं तो इच्छुक हूं। हर चीज़ हमें फैंस के लिए करनी पड़ती है और आपको तैयार होना चाहिए

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...