लैजेंड किलर ने 4 WWE दिग्गजों को मास्क पहनकर अंधेरे कमरे में बुरी तरह पीटा

Enter caption

WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस में ड्रू मैकइंटायर ने रैंडी ऑर्टन को WWE चैंपियनशिप मैच में हरा दिया था। यहां चार दिग्गज शॉन माइकल्स, बिग शो, क्रिश्चियन और रिक फ्लेयर ने वापसी कर रैंडी ऑर्टन से बदला लिया था। लेकिन WWE रॉ में इस हफ्ते रैंडी ऑर्टन ने इस बात का अपना बदला ले लिया है।

इस हफ्ते WWE रॉ की शुरूआत भी शादनार रही और अंत भी गजब का रहा। रॉ की शुरूआत दिग्गज रिक फ्लेयर ने की। इसके बाद फिर बिग शो, क्रिश्चियन और शॉन माइकल्स भी आ गए थे। थोड़ी दे बार WWE चैंंपियन ड्रू मैकइटायर भी आ गए। ड्रू मैकइंटायर ने इसके बाद चारों दिग्गजों की तारीफ की। कुछ देर बाद रैंडी ऑर्टन ने बड़ी स्क्रीन पर एंट्री की। रैंडी ऑर्टन ने कहा ड्रू मैकइंटायर और उनकी स्टोरीलाइन खत्म नहीं हुई है और साथ ही साथ ये भी कहा कि उन्हें टाइटल मैच मांगना नहीं पड़ेगा, उन्हें मुकाबला मिलेगा।

ये भी पढ़ें- WWE Raw, 28 सितंबर 2020: सुपरस्टार्स की पावर रैंकिंग

WWE रॉ के मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन का जलवा

रॉ की शुरूआत तो शानदार रही लेकिन अंत भी बढ़िया रहा। रैंडी ऑर्टन ने यहां एक बार फिर दिखा दिया की उन्हें लैजेंड किलर क्यों कहा जाता है। WWE रॉ के बैकस्टेज में एक आदमी मास्क पहल कर आया। ये कोई और नहीं बल्कि रैंडी ऑर्टन थे।

रैंडी ऑर्टन ने यहां पर माइंडगेम खेला और WWE दिग्गजों के कमरे वो विजन ग्लास पहनकर पहुंचे और तुरंत लाइट बंद कर दी। इसके बाद रैंडी ऑर्टन ने सभी दिग्गजों पर हमला बोल दिया था। रैंडी ऑर्टन इसके बाद वहां से चले गए थेे। रॉ के ऑफिशियल इसके बाद वहां पहुंचे लेकिन तब तक रैंडी ऑर्टन जा चुके थे।

रॉ का अंत इस बार इस तरह का होगा किसी ने सोचा नहीं था। रैंडी ऑर्टन ने ये साफ कह दिया है कि उनकी ड्रू मैकइंटायर के साथ दुश्मनी खत्म नहीं हुई है। यानि की अब इस स्टोरीलाइन में आगे से ये चारों दिग्गज भी नजर आएंगे। रेसलमेनिया के बाद से इन चारों दिग्गजों के ऊपर रैंडी ऑर्टन ने हमला किया था। और इसी वजह से क्लैश ऑफ चैंपियंस में इन चारों ने रैंडी ऑर्टन पर हमला किया था। अब आऩे वाले हफ्तों में इस स्टोरीलाइन में कुछ नया मोड़ जरूर आएगा। क्योंकि इस स्टोरीलाइन में कई दिग्गज भी शामिल हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE Raw के एपिसोड को देख ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाओं का आया सैलाब