WWE के दिग्गज द रॉक ने अपने रिटायरमेंट और वापसी को लेकर बड़ी बात बोली

Ankit
द रॉक
द रॉक

WWE में द रॉक वो सुपरस्टार हैं जिन्होंने कम सालों में वो नाम कमाया जिसको आज भी याद किया जाता है। WWE के अलावा द रॉक ने हॉलीवुड में भी नाम बनाया है। द रॉक ने बताया कि क्यों उन्होंने रिटायरमेंट लिया था और कैसे उनकी वापसी हुई थी।

ये भी पढ़ें-22 साल के WWE सुपरस्टार को किया सैथ रॉलिंस ने अपनी टीम में शामिल, लगाया गले

WWE से रिटायरमेंट पर क्या बोला?

मैं WWE से 2004 में रिटायर हुआ जब मैं 32 साल का था। जिसके पीछे कुछ कारण थे। एक तो मेरा कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया था और दूसरा कि मैं दुनिया में किसी के साथ भी काम कर सकता था। जो मेरे लिए सबसे अहम था।

रॉक ने बताया कि उन्होंने पहला मैच 1996 में मैडिसन स्क्वॉयर गार्डन में लड़ा था और आखिरी भी वहीं। द रॉक ने बताया उन्होंने 25 साल की उम्र में करियर का आगाज किया और 32 की उम्र ने रिटायरमेंट ले लिया। उन्होंने बताया कि 7 उनके लिए बहुत लकी नंबर हैं। उन्होंने ये भी बताया कि वो तब रिटायर होना चाहते थे जब वो टॉप पर हो जिसके बाद को एक्टिंग कर सके। जबकि वापसी को लेकर भी कुछ बातें की।

ये भी पढ़ें-WWE Raw रिजल्ट्स: 18 मई 2020

मैंने 2011 में विंस मैकमैहन को कॉल किया और बात की। हमने वापसी का प्लान किया। जिसके बाद मुकाबले बुक किए गए। जॉन सीना के साथ मैंने रेसलमेनिया 28 में मैच लड़ा। मेरे लिए वापसी करना मुश्किल था, क्योंकि वो मैच हॉम टाउन में हो रहा था। उसके बाद मैंने फिर से रेसलमेनिया 29 में सीना के खिलाफ मैच लड़ा। करीब 80 हजार लोग मौजूद थे। मुझे पता था कि मेरा वो आखिरी मैच होगा और मैं अपने करियर को खत्म कर दूंगा। मुझे सीना ने हराया जिसके बाद मैंने क्राउड का रिएक्शन देखा। साफ हो गया था कि वो चैंपियन हैं और कंपनी को आगे लीड करने वाले हैं।

खैर, द रॉक हमेशा से WWE के सबसे बेस्ट सुपरस्टार में से एक हैं। वो जब भी आते हैं फैंस का जोश बढ़ जाता है। उम्मीद करते हैं कि एक और मैच द रॉक का WWE की रिंग में देखने को मिले।

ये भी पढ़ें-5 तरीके जिससे रोमन रेंस की WWE में धमाकेदार वापसी हो सकती है

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now