Create

WWE में रोमन रेंस के इस खतरनाक किरदार के पीछे किसका दिमाग है?

Ankit
रोमन रेंस
रोमन रेंस

रोमन रेंस ने जब से WWE में वापसी की हैं उनका किरदार काफी अलग और भयानक दिख रहा है। रोमन रेंस पहले WWE एक फेस की तौर पर काम करते थे लेकिन रिंग रिटर्न के बाद उन्होंने हील टर्न लिया है। रोमन रेंस के साथ अब पॉल हेमन आ रहे हैं जो पहले ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट हुआ करते थे। अब बताया जा रहा है कि रोमन रेंस को इस किरदार में लाने के पीछे किसका हाथ था। Fightful की रिपोर्ट्स के अनुसार पॉल हेमन के कारण रोमन रेंस को ये किरदार दिया गया है।

ये भी पढ़ें:- 4 बड़े सुपरस्टार्स जिनके WWE छोड़ने से काफी ज्यादा नुकसान हुआ

WWE में रोमन रेंस ने हील किरदार के जरिए वापसी की हैं

Fightful की रिपोर्ट के मुताबिक लुइस डैंगरू ने बताया है कि उन्हें पता चला है कि पॉल हेमन के कारण ही रोमन रेंस को ये किरदार दिया गया है। ये ठीक वैसा है जैसा कि ब्रॉक लैसनर के दौरान किया गया था। इससे पहले गोल्डबर्ग और रोंडा राउजी के लिए भी यहीं प्लान बनाया गया था जिसके पीछे पॉल हेमन का दिमाग था। पॉल हेमन ने WWE के कई सार सुपरस्टार्स का करियर बनाया है। अब पॉल हेमन ने रोमन रेंस के साथ टीम बना ली है और वो उनके साथ आते हुए दिखते हैं।

ये भी पढ़ें:- 3 कारण क्यों रेट्रीब्यूशन को लाना WWE की सबसे बड़ी गलती थी

ये भी पढ़ें:- WWE के 3 दिग्गज स्टार्स जिनकी वापसी की कोई जानकारी नहीं है

रोमन रेंस ने समरस्लैम में अचानक से वापसी करते हुए सभी को चौंका दिया था। रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुए मैच के बाद एंट्री की। द फीन्ड ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर टाइटल जीता था। हालांकि रोमन रेंस ने एंट्री कर दोनों सुपरस्टार्स को खुब मारा। जिसके बाद द फीन्ड का मैच पेबैक पीपीवी में रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ नो होल्ड बार्ड में बुक किया गया।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जिन्हें सोशल मीडिया के कारण WWE ने निकाला

पेबैक में रोमन रेंस ने मैच में पहले एंट्री नहीं की लेकिन अंतिम पलों में वापसी कर स्ट्रोमैन और फीन्ड को मारा और जीत दर्ज करते हुए करियर में दूसरी बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप को अपने नाम किया। अब 27 सितंबर भारत में 28 सितंबर को क्लैश ऑफ चैंपियन होने वाली है जिसमें रोमन रेंस अपने भाई जे उसो के खिलाफ टाइटल को डिफेंड करेंगे।

ये भी पढ़ें: 6 WWE सुपरस्टार्स और उनका चौंकाने वाला बीयर्ड लुक

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment