Create
Notifications

WWE में ब्रॉक लैसनर की तरह काम करेंगे यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

WWE
WWE
Ankit

रोमन रेंस की WWE में वापसी हो चुकी हैं और वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप भी बन गए हैं। WWE में इस बार रोमन रेंस की भूमिका काफी अलग दिख रही है। हमेशा कंपनी के फेस माने जाने वाले रोमन रेंस इस बार हील बन गए हैं और उनका साथ ब्रॉक लैसनर के पूर्व एडवोकेट पॉल हेमन दे रहे हैं। अब बताया जा रहा है कि रोमन रेंस लंबे वक्त तक WWE के अंदर यूनिवर्सल चैंपियन रहेंगे क्योंकि कंपनी उनके लिए कुछ बड़े प्लान तैयार कर रही है।

ये भी पढ़ें: WWE के बाहर ब्रॉक लैसनर के 5 धमाकेदार विरोधी

स्पोर्ट्सकीड़ा के Dropkick DiSKussions पोडकास्ट में टॉम कोलोहू ने रोमन रेंस के लिए WWE द्वारा बनाए गए प्लांस के बारे में कुछ जानकारी दी। उनके मुताबिक रोमन रेंस काफी वक्त तक चैंपियन रहेंगे। ये बिल्कुल वैसा होगा जैसे ब्रॉक लैसनर के साथ हुआ था। चैंपियन रहते हुए वो कई सारे रेसलर्स के खिलाफ टाइटल को डिफेंड करने वाले हैं। सबसे पहले वो क्लैश ऑफ चैंपियंस में लड़ने वाले हैं।

क्या WWE रोमन रेंस को अलगा ब्रॉक लैसनर बना रही है?

टॉम ने बताया कि फीन्ड अब रोमन रेंस के अलगे विरोधी के रुप में क्लैश ऑफ चैंपियंस में लड़ सकते हैं। ये इसलिए क्योंकि रोमन रेंस खुद द फीन्ड के खिलाफ मुकाबला काफी समय से करना चाहते थे। इसके अलावा ब्रे वायट आने वाले दिनों रोमन रेंस को कदम-कदम पर चुनौती देंते रहेंगे।

ये भी पढ़ें: 4 कारण क्यों ड्रू मैकइंटायर को WWE चैंपियनशिप हार जाना चाहिए

ये भी बताया जा रहा है कि रोमन रेंस शायद अक्टूबर में होने वाली हैल इन ए सैल में मैच नहीं लड़ने वाले हैं। कयास लगाया जा रहा है कि रोमन रेंस का शायद अब ब्रांड भी बदल सकता है।

जो प्लान अभी तक सामने आया है उसमें ये बताया गया है कि ब्रॉक लैसनर की तरह ही रोमन रेंस लंबे वक्त के लिए चैंपियन रहेंगे। पूरी उम्मीद है कि वो चैंपियनशिप को द फीन्ड के खिलाफ क्लैश ऑफ चैंपियंस में डिफेंड करेंगे। द फीन्ड अब रोमन रेंस का पीछा करते रहेंगे। हैल इन ए सैल में शायद इनका मैच ना हो लेकिन तगड़ी उम्मीद है कि WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप का ब्रांड बदल सकता है।

बता दें की रोमन ने समरस्लैम में वापसी की थी और पेबैक में अंतिम पलों में आके यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीत लिया था। ऐसा बताया जा रहा है कि रोमन रेंस को अगले साल रेसलमेनिया 37 तक चैंपियन बनने की तैयारी है। अब देखना दिलचस्प होगा कि रोमन रेंस के लिए बनाया गया ये प्लान कितना सफल होता है।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...