Create
Notifications

WWE के बाहर ब्रॉक लैसनर के लिए 5 धमाकेदार विरोधी

ब्रॉक लैसनर
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर
Ujjaval Palanpure

कुछ दिनों पहले खबरें सामने आयी थी कि ब्रॉक लैसनर अब WWE का हिस्सा नहीं है। वो अंतिम बार रेसलमेनिया 36 में नजर आए थे और इसके बाद से वो एक्शन से दूर है। हाल ही में WWE ने अपनी शॉप पर से उनकी मर्चेंडाइज को निकाल दिया था। साथ ही उनके मैनेजर पॉल हेमन भी अब रोमन रेंस के साथ नजर आने लगे हैं।

ये भी पढ़ें:- ब्रॉक लैसनर को झटका, WWE ने उनके पेज और मर्चेंडाइज को हटाकर सभी को चौंकाया

इन सारी चीज़ों से पता चल रहा है कि ब्रॉक लैसनर अब फ्री एजेंट बन चुके हैं। वो WWE के अलावा किसी अन्य जगह काम करते हुए नजर आ सकते हैं। द बीस्ट काफी नामी चेहरा है और कोई भी कंपनी उन्हें अपने साथ जोड़ने में खुश होगी। इस वजह से WWE के बाहर भी ब्रॉक लैसनर अच्छी कमाई कर सकते हैं।

इसलिए हम बात करने वाले हैं ब्रॉक लैसनर के WWE के बाहर 5 शानदार विरोधियों के बारे में।

5- ब्रॉक लैसनर को चुनौती दे सकते हैं क्रिस जैरिको (AEW)

WWE के अलावा ऑल एलीट रेसलिंग (AEW) इस समय प्रोफेशनल रेसलिंग की सबसे प्रसिद्ध कंपनी है। वो WWE के फैंस को अपनी और आकर्षित करने के लिए लैसनर को साथ जोड़ सकते हैं। अगर ऐसा कुछ हो तो क्रिस जैरिको उनके बढ़िया प्रतिद्वंद्वी हो सकते हैं। दोनों WWE के सबसे बड़े स्टार्स रहे हैं।

साथ ही बैकस्टेज दोनों के मतभेद भी रहे हैं और इस बारे में जैरिको कई बार बात कर चुके हैं। ऐसे में दोनों दिग्गजों के बीच मैच जरूर होना चाहिए। WWE के मुकाबले AEW के मालिक के पास ज्यादा पैसा है और वो ब्रॉक लैसनर को काफी बड़ा ऑफर दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- 5 चीज़ें जो ब्रॉक लैसनर WWE से जाने के बाद कर सकते हैं

4- जॉन मोक्सली (AEW)

जॉन मोक्सली ने WWE से जाने के बाद काफी ज्यादा नाम कमाया है और इस समय वो AEW के वर्ल्ड चैंपियन है। ऐसे में अगर ब्रॉक लैसनर AEW में आते हैं तो जॉन मोक्सली उनके लिए बढ़िया विरोधी होंगे।

साथ ही दोनों सुपरस्टार्स के बीच WWE के रेसलमेनिया पीपीवी में मैच हुआ था। वो मुकाबला फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया था। वो अपना इतिहास दोहराकर AEW में अच्छा मैच दे सकते हैं। फैंस इस मैच को AEW की रिंग में देखना चाहेंगे।

3- मिनोरू सुजुकी (NJPW)

मिनोरू सुजुकी जापान के सबसे बड़े स्टार्स में से एक रहे हैं। वो 52 वर्ष की उम्र में भी लड़ रहे हैं और काफी अच्छे मैच दे रहे हैं। ऐसे में ये बड़े साइज का सुपरस्टार द बीस्ट के साथ अच्छा मैच दे सकता है।

ब्रॉक पहले भी NJPW में काम कर चुके हैं और ऐसे में वो फिर इस प्रमोशन की ओर रुख करते हुए नजर आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें:-5 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE ने ज्यादा पैसे देने से मना कर दिया

2- हिरोशी तानाहाशी (NJPW)

NJPW के इतिहास में हिरोशी तानाहाशी जैसा कोई रेसलर नहीं रहा है। पिछले कुछ सालों में वो न सिर्फ जापान बल्कि पूरी दुनिया में अपनी रेसलिंग का डंका बजा चुके हैं। इस वजह से अगर लैसनर NJPW में आते हैं तो फैंस इस मुकाबले को जरूर देखना चाहेंगे।

ब्रॉक लैसनर ने पहले NJPW में नाकामुरा के खिलाफ शानदार मैच दिया था। हिरोशी भी उसी साइज और रेसलिंग स्टाइल को अपनाते हैं। ऐसे में NJPW में हिरोशी असल में ब्रॉक लैसनर के बड़े विरोधी बनकर निकल सकते हैं।

1- जॉन जोंस (UFC)

जॉन जोंस UFC का काफी प्रसिद्ध चेहरा है। उनके द बीस्ट के साथ मतभेद रहे हैं। हाल ही में जॉन जोंस ने ट्विटर पर ब्रॉक लैसनर को ललकारा है।

इसके साथ ही तीन सालों पहले UFC 214 में जॉन जोंस ने ब्रॉक लैसनर को चुनौती दी थी। उस समय मुकाबला संभव नहीं लग रहा था लेकिन अभी ये बड़ा मुकाबला संभव नजर आ रहा है।

ये भी पढ़ें:- 4 चीज़ें जो ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE Payback में हार के बाद कर सकते हैं

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...