Create
Notifications

WWE सुपरस्टार के शरीर का खतरनाक मैच में हुआ बहुत ही बुरा हाल, खुद फ़ोटो की शेयर

WWE सुपरस्टार सैमी जेन ने अपने मैच के दौरान हुए एक्शन के निशान दिखाए
WWE सुपरस्टार सैमी जेन ने अपने मैच के दौरान हुए एक्शन के निशान दिखाए
reaction-emoji
Amit Shukla

WWE सुपरस्टार सैमी जेन (Sami Zayn) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) के बीच इस हफ्ते के स्मैकडाउन (SmackDown) में एक मैच हुआ जो एक लास्ट मैन स्टैंडिंग वाली शर्त के साथ हो रहा था। इस मैच में एक और शर्त ये जोड़ दी गई कि जीतने वाले को मेंस मनी इन द बैंक (Money In The Bank) मैच में मौका मिल जाएगा।

ये भी पढ़ें: 5 बातें जो आप WWE हॉल ऑफ फेमर और रुस्तम-ए-हिन्द Dara Singh जी के बारे में नहीं जानते होंगे

रिंग में दुश्मन लेकिन कैमरे के पीछे गहरे दोस्त जेन और ओवेंस अपने काम से फैंस को हर बार एंटरटेन करते हैं। इस बार हुए मैच में भी ऐसा ही देखने को मिला जहाँ दोनों ने एक पल के लिए भी फैंस को रोमांच से दूर नहीं रखा। हर पल ऐसा लगता था जैसे कि दूसरा रेसलर जीतने ही वाला है।

WWE सुपरस्टार के शरीर का खतरनाक मैच में हुआ बहुत ही बुरा हाल

23 मिनट तक चले इस मैच में केविन ओवेंस और सैमी जेन ने रिंग और रिंग के बाहर के एरिया का भरपूर इस्तेमाल किया। जेन ने मैच के पहले ही ये कह दिया था कि ये मैच इन दोनों के बीच की लड़ाई का एक पड़ाव होगा। इसका अर्थ है कि ये दोनों आगे भी लड़ाई करेंगे और फैंस इसको लेकर उत्साहित हैं।

ये भी पढ़ें: "मैं द अंडरटेकर को हराकर WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीतने वाला था"

ये दोनों जब भी रिंग में आते हैं तो उस समय एक्शन और प्रोमोज अद्भुत हो जाते हैं। केविन ओवेंस ने महज 15 सेकेंड के अंदर सैमी जेन को 3 पॉवरबॉम्ब दे दिए जिसमें से 2 रिंग के पास में अनाउंसर टेबल पर थे जबकि एक रिंग के किनारे पर था। इसकी वजह से जेन 10 के काउंट का जवाब नहीं दे सके।

मैच में उन्हें किस स्थिति से दो चार होना पड़ा इसके बारे में जानकारी देने के लिए जेन ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया जिसमें ये जानकारी थी कि उनके शरीर पर किस तरह से प्रहार के निशान हैं। ये बात साबित करती है कि रेसलिंग असलियत में होती है, भले ही फैंस इसे सिर्फ मनोरंजन ही मानते हों।

ये भी पढ़ें: WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns को मिला भारतीय नामों को पुकारने का अनोखा चैलेंज, जवाब सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Amit Shukla
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...