Create
Notifications

"मैं द अंडरटेकर को हराकर WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीतने वाला था"

WWE दिग्गज ने द अंडरटेकर के साथ हुए मैच को लेकर दी बड़ी जानकारी
WWE दिग्गज ने द अंडरटेकर के साथ हुए मैच को लेकर दी बड़ी जानकारी
Amit Shukla
ANALYST

WWE में 1995 से 1998 तक काम करने वाले अहमद जॉनसन (Ahmed Johnson) ने हाल में लूचा लिब्रे ऑनलाइन के साथ बातचीत में अपने रेसलिंग के दिनों के बारे में बात की। उन्होंने WWE छोड़ने के अपने फैसले के बारे में भी जानकारी दी और ये भी बताया कि इस फैसले के पीछे कौन से कारण थे।

ये भी पढ़ें: 5 बातें जो आप WWE हॉल ऑफ फेमर और रुस्तम-ए-हिन्द Dara Singh जी के बारे में नहीं जानते होंगे

अहमद को रेसलिंग के दौरान कई बड़े रेसलर्स के साथ काम करने का मौका मिला और इन्होंने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को भी अपने नाम किया था। अहमद वो एक समय पर द अंडरटेकर को हराकर WWF वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने वाले थे लेकिन ऐसा उनकी चोट के कारण संभव नहीं हो सका।

WWE दिग्गज ने द अंडरटेकर के साथ हुए मैच को लेकर दी बड़ी जानकारी

जॉनसन ने बताया कि एक समय पर वो द अंडरटेकर को हराकर WWF वर्ल्ड चैंपियनशिप को जीतने वाले थे लेकिन चोटिल हो जाने के कारण इन प्लान्स को बदला गया था। उन्होंने द अंडरटेकर के बारे में भी बात की और ये कहा कि रिंग में उनके जैसा काम करने वाला रेसलर कोई नहीं है।

ये भी पढ़ें: WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns को मिला भारतीय नामों को पुकारने का अनोखा चैलेंज, जवाब सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान

रिंग में उनके टैलेंट की तारीफ करते हुए जॉनसन ने कहा कि उनके टैलेंट का मुकाबला ही नहीं किया जा सकता है। उनके मुताबिक टेकर के जैसा काम कर पाने वाला कोई भी रेसलर मौजूद नहीं है। ये बात दर्शाती है कि टेकर कितने अच्छे और बड़े स्तर के रेसलर रहे हैं और क्यों उन्हें रेसलिंग में इतना सम्मान प्राप्त है।

1998 में WWE को छोड़ने के अपने फैसले के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि उस समय उनके परिवार को उनकी जरूरत थी। इसके साथ साथ उन्होंने ये भी खुलासा किया कि बैकस्टेज चल रही कुछ घटनाओं के कारण भी उन्हें ऐसा फैसला लेना पड़ा। इन्होंने 1999 में कंपनी की विरोधी WCW के साथ काम करना शुरू किया। इन्हें विंस रूसो ने साइन किया था और ये 2000 तक हार्लेम हीट का हिस्सा थे।

ये भी पढ़ें: जॉन मोक्सली का जल्द हो सकता है खतरनाक मुकाबला, WWE दिग्गज ने भी मैच में शामिल होने की जताई इच्छा

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now