WWE सुपरस्टार्स पर भड़के विंस मैकमैहन, चेतावनी देते हुए कंपनी से बाहर करने की दी धमकी?

Ankit
विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

WWE के कुछ सुपरस्टार्स ट्वीच अकाउंट पर फैंस से बातें करते रहते हैं जिससे उन्हें रेसलिंग को लेकर अपडेट मिलता रहता था। अब विंस मैकमैहन को इसपर गुस्सा आ गया है और उन्होंने कड़ी चेतानवी सभी सुपरस्टार्स को डे डाली है। लॉकडाउन और कोविड के दौरान सुपरस्टार्स ट्वीच का इस्तेमाल करते थे। WWE ने एक ई-मेल उन सुपरस्टार्स को जारी किया है जिसमें कहा गया है कि वो अपने बाकी अकाउंट को बंद करदे वरना उन्हें इसका बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ सकता है।

कुछ सुपरस्टार्स जो दूसरे अकाउंट्स का इस्तेमाल अपने रिंग के नाम के साथ कर रहे हैं उन्हें वो बंद कर दें। अगर दोबारा इसे करते हुए देखा गया तो कंपनी उन्हें 30 दिनों के लिए सस्पेंड कर सकती है। अगर फिर भी इस तरह का काम चलता रहा तो कंपनी जुर्माना, या फिर कंपनी से बाहर निकाल सकती है।

सुपरस्टार्स को 30 दिनों तक का वक्त दे दिया गया था जिसके जरिए वो अपने दूसरे कामों को बंद कर सकते थे। वो इसलिए क्योंकि अब WWE ने थोड़ा सख्त कदम उठाने का मन बना लिया है।

क्या WWE इन अकाउंट्स पर अपना कंट्रोल चाहता है?

रेसलिंगइन ने अब खुलासा किया है कि विंस मैकमैहन ने एक और मेल सुपरस्टार्स को इस हफ्ते किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि उनके पास सिर्फ 2 अक्टूबर का टाइम हैं उनके दूसरे बिजनेस को बंद करने के लिए। अगर अभी भी कंपनी के सुपरस्टार्स ये काम करते हुए देखे गए तो उन्हें बड़ा नुकसान हो सकता है।

ये भी पढ़ें: लगभग 52 दिनों बाद WWE में रोमन रेंस लड़ेंगे 6 फुट 5 इंच के खतरनाक रेसलर से मैच?

ये भी बताया गया है कि WWE सभी अकाउंट्स पर कंट्रोल चाहती है। इसी के साथ उन अकाउंट्स से रेवेन्यू आ रहा है जिसका हिस्सा WWE बनना चाहती है। सुपरस्टार्स अपने WWE नाम से इन अकाउंट्स को इस्तेमाल कर रहे हैं। एंड्रे यैंग जो पूर्व डेमोक्राटिक प्रेसिडेंट रह चुके हैं, उन्होंने WWE के इस पूरे मद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

ये मेरे लिए गुस्सा दिलाने जैसा है, मैंने वहां पर सोशल मीडिया में रहते हुए काफी काम किया है। इन चीज़ों के करने से बाकी लोग और सुपरस्टार्स गुस्से में होंगे।

ये भी पढ़ें: जॉन सीना की होगी वापसी, WWE में होने वाला है रोमन रेंस और द रॉक का ब्लॉकबस्टर मैच?

खैर, अब देखना होगा कि WWE के सुपरस्टार्स विंस मैकमैहन को इन पर क्या जवाब देते हैं। सबसे ज्यादा ट्वीच को पूर्व चैंपियन एजे स्टाइल्स इस्तेमाल करते थे।