Create
Notifications

WWE में शामिल हुए तीन नए सुपरस्टार्स, रिंग में मचा सकते हैं बवाल

WWE में शामिल हुए तीन नए सुपरस्टार्स
WWE में शामिल हुए तीन नए सुपरस्टार्स
reaction-emoji
Amit Shukla

WWE ने हाल में एशियाई मूल के तीन रेसलर्स को अपने परफॉर्मेंस सेंटर का हिस्सा बनाया है। इन तीनों को 2019 में शंघाई, चाइना में हुए WWE ट्राइआउट के दौरान कंपनी ने अपने साथ जोड़ने का प्रयास किया था लेकिन वैश्विक महामारी के कारण इनके साइन करने और उसकी औपचारिक घोषणा में इतना फासला रहा।

ये भी पढ़ें: 5 बातें जो आप WWE हॉल ऑफ फेमर और रुस्तम-ए-हिन्द Dara Singh जी के बारे में नहीं जानते होंगे

फेचेंग वांग, सीन तांग और जी यिन के पास रेसलिंग और उससे मिलता जुलता अनुभव है। फेचेंग वांग 6 फुट 2 इंच के हैं और इन्हें पूर्व WWE परफॉर्मेंस सेंटर कोच हार्टले जैक्सन एवं जापानी रेसलर और मिक्स मार्शल आर्टिस्ट एलेक्ज़ेंडर ओट्सुका ने ट्रेनिंग दी है। ये बात इनके पक्ष में जाती हुई दिख रही है।

WWE में शामिल हुए तीन नए सुपरस्टार्स

फेचेंग वांग के बारे में हमने आपको ऊपर जानकारी दे दी है। सीन तांग सिंगापुर के एक प्रोफेशनल रेसलर हैं जिन्होंने रिंग में अपने नाम ट्रेक्सक्सस के साथ ही काम किया है। ये अपने प्रदर्शन के कारण पूर्व सिंगापुर प्रो रेसलिंग साउथईस्ट चैंपियन भी रह चुके हैं। इनकी उम्र महज 25 साल है।

ये भी पढ़ें: WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns को मिला भारतीय नामों को पुकारने का अनोखा चैलेंज, जवाब सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान

जी यिन के पास रेसलिंग में कोई अनुभव नहीं है लेकिन इनके पास क्रॉसफिट से जुड़ा अनुभव है। ये क्रॉसफिट चाइना ओपन में दूसरे स्थान पर थीं। इन्होंने एशिया क्रॉसफिट चैंपियनशिप में भी हिस्सा लिया है। इनकी रेसलिंग को देखकर आपको मिक्स मार्शल आर्ट्स के परफॉर्मर्स की याद आ जाएगी।

हाल फिलहाल में WWE ने एशियन मूल के रेसलर्स पर अपना ध्यान केंद्रित किया है। यही वजह है कि हमें कुशीडा, असुका, आईओ शिराई, सर्रे, मिया यिम और टीएन शा जैसे रेसलर्स WWE में देखने को मिले हैं जिनपर WWE ने अपना ध्यान केंद्रित किया हुआ है। ये किस तरह से आगे बढ़ते हैं और क्या धमाल करते हैं, वो देखना होगा।

ये भी पढ़ें: WWE ने बड़े टूर्नामेंट का किया ऐलान, पहले भी कई दिग्गज सुपरस्टार्स रह चुके हैं इसका हिस्सा

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Amit Shukla
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...