Create
Notifications

रोमन रेंस के WWE में सबसे बड़े दुश्मन ने की उनकी जमकर तारीफ, ऐतिहासिक मैच से पहले आया अहम बयान

WWE सुपरस्टार ऐज
WWE सुपरस्टार ऐज
reaction-emoji
Amit Shukla

WWE सुपरस्टार और हॉल ऑफ फेमर (ऐज) ने हाल में कंपनी के डिजिटल शो द बंप (The Bump) में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और उन्होंने मनी इन द बैंक (Money in the Bank) के अपने विरोधी और उनकी मदद कर रही रिश्तेदारों की टैग टीम की जमकर तारीफ की। उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियन के बारे में काफी अच्छी बातें कहीं।

ये भी पढ़ें: 5 बातें जो आप WWE हॉल ऑफ फेमर और रुस्तम-ए-हिन्द Dara Singh जी के बारे में नहीं जानते होंगे

ऐज ने कहा कि रोमन रेंस आने वाले समय में एक बड़े स्तर के रेसलर बन जाएंगे। वहीं ऐज का मानना है कि द उसोज़ रेसलिंग में सबसे मशहूर टैग टीम होने वाली हैं। इनके काम से ऐज खासे प्रभावित नजर आए और ये पहली बार था जब उन्होंने अपने किरदार से अलग जाकर कोई बात कही थी।

रोमन रेंस के WWE में सबसे बड़े दुश्मन ने की उनकी जमकर तारीफ, ऐतिहासिक मैच से पहले आया अहम बयान

Money in the Bank में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए एक सिंगल्स मैच लड़ रहे ऐज ने इस साल के मेंस Royal Rumble मैच में जीत दर्ज की थी। उसके बाद इन्होंने थोड़ा समय लिया और आखिरी वक्त में रोमन रेंस की यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए एक मैच लड़ने की इच्छा जाहिर की जिसे बाद में डेनियल ब्रायन के आने के कारण एक ट्रिपल थ्रेट मैच में बदल दिया गया।

ये भी पढ़ें: WWE में रोमन रेंस और जॉन सीना के बीच हुए ड्रीम मैच की दिलचस्प कहानी, पढ़िए किस तरह बिग डॉग पर लगाए गए थे आरोप?

इस मैच में रोमन रेंस को जीत मिली और फिर डेनियल ब्रायन के साथ एक मैच लड़के रोमन ने उन्हें SmackDown से दूर कर दिया। जब ऐज ने कुछ हफ्तों पहले वापसी की तो खुद ट्राइबल चीफ भी हैरान रह गए थे। पिछले साल से चैंपियन रेंस इस समय एक अच्छे किरदार को निभा रहे हैं।

वो एक हील के तौर पर बेबीफेस से भी अच्छा काम कर रहे हैं। इस समय उन्हें Money in the Bank में अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड करनी है। ऐसे में क्या वो एक जीत दर्ज करने में कामयाब रहेंगे या एक सिंगल्स मैच में ऐज मौजूदा चैंपियन पर भारी पड़ेंगे? इसका जवाब हमें कुछ दिनों में मिल जाएगा।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने कॉनर मेक्ग्रेगर की तरह ही टखने की चोट का सामना किया है

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Amit Shukla
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...