Create
Notifications

रोमन रेंस को उनके पुराने दुश्मन ने दी चुनौती, WWE यूनिवर्सल चैंपियन पर खतरा मंडराया?

WWE सुपरस्टार ने यूनिवर्सल चैंपियन को दी चेतावनी
WWE सुपरस्टार ने यूनिवर्सल चैंपियन को दी चेतावनी
reaction-emoji
Amit Shukla

WWE के यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने पिछले साल वापसी करने के बाद से ही पूरे रोस्टर पर अपना दबदबा बनाया हुआ है। वो अपने काम, किरदार और प्रदर्शन से खुद को बातचीत का केंद्र बनाए हुए हैं जो एक अच्छी और बड़ी बात है। इस हफ्ते के शो में वो नहीं थे और अंत में काफी हैरान करने वाला पल हुआ।

ये भी पढ़ें: 5 बातें जो आप WWE हॉल ऑफ फेमर और रुस्तम-ए-हिन्द Dara Singh जी के बारे में नहीं जानते होंगे

केविन ओवेंस ने इस हफ्ते के SmackDown में अपने ऑन स्क्रीन दुश्मन और ऑफ स्क्रीन दोस्त और बेहतरीन रेसलर सैमी जेन को हराकर खुद को मेंस Money In The Bank लैडर मैच का हिस्सा बना लिया है। इस जीत के बारे में बात करने के लिए वो Talking Smack पर आए जहाँ एक बेहद मजाकिया पल हुआ।

WWE सुपरस्टार ने यूनिवर्सल चैंपियन को दी चेतावनी

केविन ओवेंस पॉल हेमन से बात करना चाहते थे क्योंकि 2020 में वापस आने के बाद केविन ओवेंस और रोमन रेंस TLC में एक TLC मैच का हिस्सा थे। इस मैच में तथा इसके बाद SmackDown और Royal Rumble 2021 में भी इनके बीच मैच हुआ जिसे जे उसो और पॉल हेमन की मदद से रोमन रेंस जीतने में कामयाब रहे।

ये भी पढ़ें: "मैं द अंडरटेकर को हराकर WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीतने वाला था"

इस हफ्ते मेंस Money In The Bank लैडर मैच के लिए क्वालिफाइंग लड़ाई में अपने विरोधी सैमी जेन को हराने के बाद केविन ओवेंस Talking Smack में आए और उन्होंने फोन पर ही पॉल हेमन को चेतावनी देने का प्रयास किया। इस दौरान मजाकिया पल ये हुआ कि दूसरी तरफ वाली आवाज ने केविन ओवेंस को ये कहकर चुप करा दिया कि उन्होंने गलत नंबर डायल किया है।

पॉल हेमन को उनके प्रोमो वर्क के लिए जाना जाता है और इस हफ्ते ये और रोमन रेंस दोनों ही शो में नहीं नजर आए थे। Money In The Bank में रोमन रेंस अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को ऐज के खिलाफ डिफेंड करेंगे। ये देखना होगा कि क्या ओवेंस उस दिन होने वाले मेंस Money In The Bank लैडर मैच में जीत दर्ज कर पाते हैं या नहीं।

ये भी पढ़ें: WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns को मिला भारतीय नामों को पुकारने का अनोखा चैलेंज, जवाब सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Amit Shukla
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...