Create

WWE ने Raw से फेमस सुपरस्टार को NXT में भेजा, बड़ी वजह आई सामने

WWE सुपरस्टार मैंडी रोज
WWE सुपरस्टार मैंडी रोज
reaction-emoji
Amit Shukla

WWE सुपरस्टार मैंडी रोज (Mandy Rose) अब एनएक्सटी (NXT) का हिस्सा बन गई हैं। वो पिछले हफ्ते के शो में तब नजर आईं थीं जब सर्रे (Sarray) और गिगी डॉलिन (Gigi Dolin) के बीच एक मैच हो रहा था। इस मैच के दौरान मैंडी की उपस्थिति ने हर किसी को चौंका दिया था क्योंकि इनके आने की उम्मीद किसी ने नहीं की थी।

ये भी पढ़ें: 5 बातें जो आप WWE हॉल ऑफ फेमर और रुस्तम-ए-हिन्द Dara Singh जी के बारे में नहीं जानते होंगे

एक पल को ऐसा लगा जैसे ये NXT में सिर्फ एक मैच देखने के लिए गई हैं लेकिन अब ऐसी जानकारी आ रही है कि ये बदलाव कुछ समय के लिए नहीं बल्कि हमेशा के लिए किया गया है। पिछले हफ्ते उस समय फैंस बेहद हैरान दिखाई दिए थे जब NXT से मेन रोस्टर में गईं मैंडी रोज ने वापस से उस ब्रैंड में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई जिसमें वो एक समय पर रेसलिंग किया करती थीं।

WWE ने Raw से फेमस सुपरस्टार को NXT में भेजा, बड़ी वजह आई सामने

रेसलवोटस ने बताया कि ये बदलाव अस्थाई नहीं है क्योंकि इनकी जगह पर NXT से आलिया को मेन रोस्टर में भेजा गया है। इसकी झलक हमें इस हफ्ते उस समय मिली जब आलिया ने रॉबर्ट स्टोन ब्रैंड को छोड़ने की घोषणा कर दी। इसका अर्थ ये है कि फिन बैलर और ब्रीजांगो के बाद ये अगली सुपरस्टार हैं जिन्होंने मेन रोस्टर से NXT में मूवमेंट की है।

ये भी पढ़ें: WWE में रोमन रेंस और जॉन सीना के बीच हुए ड्रीम मैच की दिलचस्प कहानी, पढ़िए किस तरह बिग डॉग पर लगाए गए थे आरोप?

ये अब तक विमेंस टैग टीम चैंपियंस के साथ एक कहानी का हिस्सा थीं जिसमें इनके साथ डैना ब्रुक थीं। इनके मूवमेंट के कारण अब ब्रुक की टैग टीम और इनकी विमेंस टैग टीम चैंपियंस के साथ चल रही लड़ाई भी खत्म हो जाएगी। इसके क्या अच्छे और बुरे परिणाम होंगे ये हमें आनेवाले दिनों में पता चल जाएंगे।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने कॉनर मेक्ग्रेगर की तरह ही टखने की चोट का सामना किया है

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Amit Shukla
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...