Create
Notifications

128 किलो के दिग्गज के ऊपर हुए जानलेवा हमले के बाद WWE को हुआ जबरदस्त फायदा, मिली बड़ी राहत

जानलेवा हमले के बाद WWE को हुआ जबरदस्त फायदा
जानलेवा हमले के बाद WWE को हुआ जबरदस्त फायदा
Amit Shukla
ANALYST

WWE का एनएक्सटी (NXT) शो इस हफ्ते रेटिंग्स के मामले में काफी अच्छा रहा। पिछले हफ्ते हुए द ग्रेट अमेरिकन बैश (The Great American Bash) के बाद कंपनी के इस ब्रैंड को अपने काम से लोगों को इम्प्रेस करना था और ऐसा लगता है कि NXT ऐसा करने में सफल रहा क्योंकि उसकी रेटिंग्स अच्छी थीं।

ये भी पढ़ें: 5 बातें जो आप WWE हॉल ऑफ फेमर और रुस्तम-ए-हिन्द Dara Singh जी के बारे में नहीं जानते होंगे

इस हफ्ते की रेटिंग्स 705,000 थीं जबकि पिछले हफ्ते ये संख्या 654,000 थी। कंपनी ने 18 से 49 वाले ब्रैकेट में भी अच्छा काम किया और यहाँ भी व्यूवरशिप में बढ़ोतरी देखी गई। इसके पीछे की एक बड़ी वजह NBA के फाइनल्स का ना होना माना जा रहा है। अब वजह चाहे जो भी हो लेकिन शो ने अच्छा प्रदर्शन किया और वो सबसे महत्वपूर्ण बात है।

128 किलो के दिग्गज के ऊपर हुए जानलेवा हमले के बाद WWE को हुआ जबरदस्त फायदा, मिली बड़ी राहत

ये नंबर्स ट्रिपल एच के लिए एक राहत की खबर की तरह होंगे क्योंकि अब तक शो को रेटिंग्स में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। शो की शुरुआत में ऐंबर मून का मुकाबला डकोटा काई से था। वहीं एक अन्य सेगमेंट में काई के साथ खड़ी NXT विमेंस चैंपियन को एक विरोधी से चुनौती मिली थी।

ये भी पढ़ें: WWE में रोमन रेंस और जॉन सीना के बीच हुए ड्रीम मैच की दिलचस्प कहानी, पढ़िए किस तरह बिग डॉग पर लगाए गए थे आरोप?

मैंडी रोज की वापसी भी शो के लिए अच्छी साबित हुई जिन्होंने अपनी उपस्थिति से शो को अच्छा बना दिया। शो के मेन इवेंट में NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस ने अपने टाइटल को जॉनी गार्गानो के खिलाफ सफलतापूर्वक डिफेंड किया। इस मैच के दौरान समोआ जो एक स्पेशल रेफरी की भूमिका में नजर आए।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने कॉनर मेक्ग्रेगर की तरह ही टखने की चोट का सामना किया है

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Edited by Amit Shukla
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now