WWE Payback 2020: अबतक का मैचकार्ड 

WWE Payback
WWE Payback

WWE का अगला बड़ा पीपीवी पेबैक (Payback) है और यह 30 अगस्त (भारत में 31 अगस्त) को लाइव आने वाला है। WWE के लिए Payback पीपीवी को बुक करने का ज्यादा समय नहीं मिला, लेकिन फिर भी WWE ने अभी तक शानदार मैचों को पीपीवी के लिए बुक किया है।

अभी तक WWE ने पेबैक (Payback) पीपीवी के लिए 8 बड़े मैचों का ऐलान कर दिया है। इनमें तीन मुकाबले चैंपियनशिप के लिए होने वाले हैं। पेबैक (Payback) में WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप, यूएस चैंपियनशिप और विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मुकाबलों का ऐलान किया जा चुका है। अभी तक 5 सिंगल्स मुकाबले का ऐलान भी किया गया है जिसमें लैजेंड किलर एक्शन में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 24 अगस्त, 2020

हालांकि रॉ (Raw) के एपिसोड को देखने के बाद एक बात तो साफ लग रही है कि पेबैक (Payback) में WWE चैंपियनशिप और रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को नहीं मिलेगा। खासकर WWE चैंपियनशिप के लिए मैच होता काफी मुश्किल दिख रहा है, क्योंकि रॉ (Raw) में रैंडी ऑर्टन ने ड्रू मैकइंटायर को तीन पंट किक मारी थी, जिसके कारण उनको गंभीर चोट लगी थी। इसी वजह से पेबैक (Payback) में नजर आना काफी मुश्किल है।

WWE पेबैक (Payback) पीपीवी का अबतक का मैचकार्ड इस प्रकार है:

1- द फीन्ड 'ब्रे वायट' (चैंपियन) vs ब्रॉन स्ट्रोमैन vs रोमन रेंस (WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए नो होल्ड्स बार्ड ट्रिपल थ्रेट मैच)

2- साशा बैंक्स और बेली (चैंपियन) vs शायना बैजलर और नाया जैक्स (WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

3- अपोलो क्रूज (चैंपियन) vs बॉबी लैश्ले (WWE यूएस चैंपियनशिप मैच)

4- रैंडी ऑर्टन vs कीथ ली

5- सैथ रॉलिंस और मर्फी vs रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक मिस्टीरियो

6- मैट रिडल vs किंग कॉर्बिन

7-बिग ई vs शेमस

8- रूबी रायट और लिव मॉर्गन (रायट स्क्वाड) vs आईकॉनिक्स

यह भी पढ़ें: WWE Payback पीपीवी के लिए रोमन रेंस के मैच का ऐलान