WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 24 अगस्त, 2020 

WWE पेबैक पीपीवी से पहले यह Raw का आखिरी एपिसोड था
WWE पेबैक पीपीवी से पहले यह Raw का आखिरी एपिसोड था

इस हफ्ते हुआ रॉ (Raw) का एपिसोड समरस्लैम (SummerSlam) के बाद पहला शो था और इसी वजह से इसमें समरस्लैम के फॉल आउट की उम्मीद थी और साथ ही में WWE के अगले पीपीवी पेबैक (Payback) के लिए WWE ने जबरदस्त मैचों को बुक किया। कुल मिलाकर Raw का यह एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त और एक्शन से भरपूर रहा।

Raw की शुरुआत WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने की, उन्होंने समरस्लैम में हुए मैच को लेकर बात की और एक बार फिर रैंडी ऑर्टन पर निशाना साधा। इसके अलावाा कीथ ली ने Raw में अपना डेब्यू किया और इस बीच रैंडी ऑर्टन के खिलाफ उनका मुकाबला भी देखने को मिला। Raw अंडरग्राउंड में द हर्ट बिजनेस (MVP, बॉबी लैश्ले और शेल्टन बेंजामिन) का दबदबा देखने को मिला।

यह भी पढ़ें: WWE Payback पीपीवी के लिए रोमन रेंस के मैच का ऐलान

इसके अलावा Raw में दो चैंपियनशिप मैच भी हुए और एक नया चैंपियन भी देखने को मिला। मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और मर्फी का मुकाबला रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक मिस्टीरियो के खिलाफ हुआ।

आइए नजर डालते हैं WWE Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) Raw की शुरुआत WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने की और उन्होंने रैंडी ऑर्टन पर निशाना साधा। इस बीच रैंडी ऑर्टन ने ड्रू मैकइंटायर पर जबरदस्त तरीके से हमला किया और बैकस्टेज उन्हें दो बार पंट किक भी लगाई।

यह भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स- 24 अगस्त, 2020

#) नाया जैक्स ने शायना बैजलर के ऊपर अटैक करते हुए बैजलर और बेली के मैच को खराब किया।

# द केविन ओवेंस शो में एलिस्टर ब्लैक ने वापसी की और हील टर्न लेते हुए केविन ओवेंस पर ही अटैक कर दिया।

#) अकीरा टोजावा ने सेड्रिक एलेक्जेंडर, आर ट्रुथ और शेल्टन बेंजामिन को हराते हुए 24*7 चैंपियनशिप को जीता।

#) मोंटेज फोर्ड ने सिंगल्स मुकाबले में एंजल गार्जा को हराया।

#) रायट स्क्वाड और बियांका ब्लेयर ने जेलिना वेगा और आईकॉनिक्स को सिक्स विमेन टैग टीम मैच में हराया।

#) अपोलो क्रूज ने आर्म रेसलिंग मैच में बॉबी लैश्ले को चालाकी से हराया। मैच के बाद उन्होंने लैश्ले को किक भी मारी।

#) Raw अंडरग्राउंड में द हर्ट बिजनेस के बॉबी लैश्ले ने एक के बाद एक तीन फाइटर्स पर भारी पड़े, इसमें डॉल्फ जिगलर भी शामिल हैं।

#) नटालिया और लाना ने मिकी जेम्स का काफी मजाक बनाया, लेकिन मिकी जेम्स ने जबरदस्त तरीके से दोनों के ऊपर हमला किया।

#) रैंडी ऑर्टन ने WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर द्वारा किए गए अटैक के कारण डिसक्वालिफिकेशन के जरिए कीथ ली को उनके पहले मैच में हराया। बैकस्टेज रैंडी ऑर्टन ने ड्रू मैकइंटायर पर अटैक किया और उन्हें पंट किक मारी। मैकइंटायर के सिर पर गंभीर चोट लगी है ऐसा दर्शाया जा रहा है और उन्हें एंबुलेंस में मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए भी ले जाया गया।

#) असुका ने लंबरजैक मैच में साशा बैंक्स को हराते हुए रॉ विमेंस चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। मैच के दौरान बेली ने साशा बैंक्स की मदद करने का प्रयास किया, लेकिन शायना बैजलर के कारण वो ऐसा नहीं कर पाईं।

#) मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और मर्फी vs रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक मिस्टीरियो मैच का नतीजा रेट्रीब्यूशन द्वारा किए गए अटैक के कारण नहीं निकल पाया। हालांकि रॉलिंस और मर्फी तो वहां से निकल गए, लेकिन मिस्टीरियो परिवार इस मिस्ट्री फैक्शन के अटैक से नहीं बच पाया।