WWE SmackDown में हुआ चर्चित सुपरस्टार पर जबरदस्त अटैक, चोट लगने पर दी गालियां

Ankit
WWE स्मैकडाउन
WWE स्मैकडाउन

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के इस हफ्ते के एपिसोड में मनी इन द बैंक को लेकर बिल्ड अप देखने को मिले। स्मैकडाउन (SmackDown) में मैंडी रोज और कार्मेला का क्वालीफायर मुकाबला देखने को मिलेग जिसको कार्मेला ने जीत लिया और मनी इन द बैंक में अपनी जगह पक्की की।

ये भी पढ़ें-WWE SmackDown रिजल्ट्स: 1 मई 2020

फिर क्या था मुकाबले के बाद मैंडी रोज की दोस्त जो अब उनकी कट्टर दुश्मन बन गई हैं सोन्या डेविल वहां पहुंचीं। सोन्या डेविल ने जबरदस्त अटैक मैंडी रोज पर कर दिया। इस दौरान मैंडी को चोट भी आई हैं और उन्होंने सोन्या को गाली तक दे डाली। अब मैंडी रोज ने अपनी चोट की फोटो ट्विटर पर शेयर की और सोन्या को गालियां निकाली।

मैंडी रोज और सोन्या डेविल पहले जिगरी दोस्त थे। हालांकि मैंडी रोज को ज्यादा मौके मिलते थे और सोन्या को कम फिर भी इनके बीच कभी दरार नहीं आई। मैंडी रोज और ओटिस की कहानी जैसे ही आगे बढ़ी सोन्या को ये पसंद नहीं आया। उन्होंने बार बार मैंडी को ओटिस से अलग करने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हुई।

ये भी पढ़ें- WWE SmackDown के एपिसोड पर बुरी तरह भड़के फैंस, ट्विटर पर दी प्रतिक्रियाएं

इतना ही नहीं सोन्या डेविल ने डॉल्फ जिगलर की भी मदद ली लेकिन फिर भी वो मैंडी और ओटिस का रिश्ता नहीं बिगाड़ा पाई। रेसलमेनिया 36 में ओटिस और डॉल्फ के बीच मुकाबला देखने को मिला था। जिसमें सोन्या डेविल और मैंडी रोज की दुश्मनी देखने को मिली थी।

अब दोनों दोस्तों के बीच स्टोरीलाइन अपने अगले चरम पर पहुंच गई हैं और इसको फैंस पसंद कर रहे हैं। मैंडी रोज को WWE में सबसे खूबसूरत विमेंस सुपरस्टार्स में से माना जाता है। हालांकि अब देखना होगा कि मैंडी अपने ऊपर हुए इस हमले का बदला कैसे लेती हैं और WWE सोन्या और मैंडी के लिए क्या प्लान करता है।

ये भी पढ़ें-42 साल के दिग्गज ने 18 साल बाद फिर से ब्रॉक लैसनर से लड़ने की इच्छा जताई

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now