Create

WWE SmackDown के सुपरस्टार का हार के बाद बदला नाम, आएगा बड़ा बदलाव

WWE SmackDown के सुपरस्टार का हार के बाद बदला नाम
WWE SmackDown के सुपरस्टार का हार के बाद बदला नाम
Amit Shukla

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) के हाथों अपना ताज खोने के बाद बैरन कॉर्बिन (Baron Corbin) के नाम में एक बड़ा बदलाव आया है। बैरन को पहले किंग कॉर्बिन के नाम से संबोधित किया जाता था लेकिन अब उनका नाम बदलकर बैरन कॉर्बिन हो गया है। ये बदलाव कंपनी की वेबसाइट पर देखने को मिला है।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स अपनी लाइन भूल गए

2019 से 2021 तक किंग के तौर पर काम करने वाले बैरन ने इस किरदार के आने के बाद से कभी भी बेबीफेस काम नहीं किया। वो एक हील के तौर पर ही काम करते थे और इस काम को सभी काफी पसंद करते थे। फैंस उनके इस हील किरदार को खासा पसंद करते थे जिसकी वजह से सबकुछ काफी अच्छा चल रहा था।

WWE SmackDown के सुपरस्टार का हार के बाद बदला नाम

हाल फिलहाल में कॉर्बिन की लड़ाई नाकामुरा से हुई थी जिसमें नाकामुरा ने कॉर्बिन का किंग वाला ताज छीन लिया था। इस ताज के छिन जाने के बाद से ही कॉर्बिन उसको पाने का प्रयास कर रहे थे लेकिन वो हर बार असफल हो जाते थे। इस स्थिति को देखते हुए इन दोनों के बीच में एक मैच की घोषणा की गई जिसके आधार पर जीतने वाला ही अगला किंग होगा।

ये भी पढ़ें: 5 सबसे जबरदस्त मुकाबले जो 2021 में अबतक हुए WWE पीपीवी में देखने को मिले हैं

कॉर्बिन इसके लिए रिक बूग्ज़ को जिम्मेदार मानते हैं जो नाकामुरा के साथ रिंग में आते थे। इनके दखल के कारण ही कॉर्बिन इस ताज को बचा पाने में असफल रहे। अब इस नाम में आए बदलाव के कारण क्या हमें किरदार में भी कोई बदलाव देखने को मिलेगा या नहीं, ये देखना होगा।

इस हफ्ते हुए SmackDown में मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के साथ आए पॉल हेमन ने एक ओपन चैलेंज जारी किया जिसका जवाब वापसी करते हुए ऐज ने दिया। उन्होंने चैंपियन पर अटैक कर दिया जिसकी वजह से यूनिवर्सल चैंपियनशिप से जुड़ी कहानी काफी दिलचस्प हो चली है।

ये भी पढ़ें: WWE से जुड़ी 3 अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 2 जो गलत साबित होनी चाहिए

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Amit Shukla

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...