Create
Notifications

''WWE SummerSlam में सैथ रॉलिंस की बुरी हालत करने वाला हूं"

WWE
WWE
Ankit

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस की दुश्मनी पहले रे मिस्टीरियो से चल रही थी लेकिन अब डॉमिनिक खिलाफ दुश्मनी शुरु हो गई है। इस स्टोरीलाइन को काफी भयानक तरीके से दिखाया जा रहा है। रॉ में जहां बडी मर्फी सैथ रॉलिंस का साथ दे रहे हैं लेकिन इस बार रॉ के एपिसोड में रे मिस्टीरियो ने एंट्री की और अपने बेटे डॉमिनिक के साथ मिलकर सैथ रॉलिस की पिटाई कर दी।

ये भी पढ़ें:- 5 चीज़ें जो बताती है कि WWE स्टार एलेक्सा ब्लिस की वजह से ब्रॉन स्ट्रोमैन की SummerSlam में हार होगी

WWE समरस्लैम पीपीवी में डॉमिनिक और सैथ रॉलिंस के बीच स्ट्रीट फाइट होने वाली है। जिसमें मंडे नाइट मसीहा के साथ बडी मर्फी होंगे लेकिन वो रिंग साइड पर खड़े रहेंगे। समरस्लैम से पहले हुई रॉ में रे मिस्टीरियो मे एक्सट्रीम रूल्स के बाद वापसी करते हुए साफ किया कि वो अपने बेटे के साथ खड़े होंगे। मिस्टीरियो अब समरस्लैम में डॉमिनिक के रिंग कॉर्नर पर खड़े रहेंगे।

अब यंग सुपरस्टार डॉमिनिक ने सैथ रॉलिंस और बडी मर्फी को समरस्लैम पीपीवी के लिए धमकी दे दी है। डॉमिनिक ने साफ किया है कि वो उनकी बुरी हालत करने वाले हैं।

सैथ रॉलिंस जो पहले तुमने मेरे पिता के साथ किया फिर मेरे साथ रॉ में मारपीट की। अब समरस्लैम में उसका बदला लेने का वक्त आ गया है। मैं स्ट्रीट फाइट में तुम्हारी हालत बुरी करने वाला हूं। मेरे कॉर्नर पर मेरे पिता होंगे और मर्फी तुम कोई खेल नहीं खेल पाओगे।

WWE में डॉमिनिक और सैथ रॉलिंस की है जबरदस्त दुश्मनी

इस हफ्ते WWE एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी के बाद पहली बार रे मिस्टीरियो वापसी ने वापसी की। Raw में और उनके साथ डॉमिनिक मिस्टीरियो भी थे। मिस्टीरियो ने कहा था कि जो रॉलिंस ने उनके बेटे के साथ किया उन्हें बहुत दर्द हुआ है। इसी के साथ मिस्टीरियो ने कहा कि वो WWE समरस्लैम में मौजूद रहेंगे और देखेंगे कि कैसे डॉमिनिक, रॉलिंस को हराएंगे।

दोनों बाप-बेटे एक दूसरे से गले मिल रहे थे तभी रॉलिंस और मर्फी स्क्रीन पर नजर आए। रॉलिंस ने कहा था कि मिस्टीरियो कैसे बाप है जो खुद को और अपने बेटे को ऐसी स्थिति में लेकर आए हैं। मिस्टीरियो ने रॉलिंस को रिंग में आने की चेतावनी दी थी और रॉलिंस अपने साथी के साथ आ भी। रे मिस्टीरियो ने सैथ रॉलिंस और मर्फी का ध्यान भटकाया था और तभी रिंग में डॉमिनिक केंडो स्टिक लेकर आए और उनपर अटैक किया। रे और डॉमिनिक ने मिलकर रॉलिंस की केंडो स्टिक जमकर पिटाई की। अब समरस्लैम में देखना होगा कि कौन किसपर भारी पढ़ता है।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...