Create

रोमन रेंस के भाइयों को मिला चैंपियनशिप मैच, WWE ने 2 बड़े मैचों का ऐलान कर फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज

WWE
WWE

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा और अगले भी ये शो खास होने वाला है। WWE ने ब्लू ब्रांड के लिए अभी से बड़े मैचों का ऐलान कर दिया है। जिमी उसो(Jimmy Uso) और जे उसो(Jey Uso) को अगले हफ्ते टैग टीम चैंपियनशिप मैच आखिरकार मिल गया है। रे मिस्टीरियो(Rey Mysterio) और डॉमिनिक मिस्टीरियो(Dominik Mysterio) अपनी चैंपियनशिप को द उसोज के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इसके अलावा अपोलो क्रूज(Apollo Crews) और केविन ओवेंस(Kevin Owens) के बीच भी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें:-WWE ने एक और दिग्गज को निकाला, रोमन रेंस ने दिग्गज पर साधा निशाना, जॉन सीना का वापसी के बाद होगा खतरनाक मैच?

WWE ने दो बड़े मैचों का किया ऐलान

लगभग एक साल बाद WWE रिंग में जिमी उसो और जे उसो ने साथ में मैच लड़ा। द उसोज का मैच शो में स्ट्रीट प्रॉफिट्स के साथ हुआ। ये मैच काफी शानदार रहा और द उसोज की जबरदस्त वापसी देखने को मिली। द उसोज ने स्ट्रीट प्रॉफिट्स को इस मैच में हरा दिया।

ये भी पढ़ें:-SummerSlam 2021 का हिस्सा होंगे WWE दिग्गज जॉन सीना, मौजूदा रोस्टर के सबसे बड़े विलन से होगी भिड़ंत?

SmackDown के बैकस्टेज में डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड का इंटरव्यू लिया गया। उन्होंने एक बार फिर से टैग टीम चैंपियंस बनने का दावा किया। मेन इवेंट में टैग टीम चैंपियनशिप मैच का ऐलान इसके बाद कर दिया गया था। द उसोज ने इसके बाद एडम पीयर्स से मुलाकात की और जिमी उसो ने कहा कि मेन इवेंट में जो भी जीतेगा उसके साथ उनका अगले हफ्ते टैग टीम मैच बुक किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें:-रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर के 686 दिन के WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन का बनाया मजाक, कहा- मैं लेगेसी बनाऊंगा

मेन इवेंट में मैच से पहले रे मिस्टीरियो चोटिल हो गए थे और डॉमिनिक ने अकेले ही रॉबर्ट रूड, जिगलर को हराकर टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड की। इसके बाद द उसोज ने भी एंट्री कर दोनों को चेतावनी दी।

केविन ओवेंस और अपोलो क्रूज के बीच भी इस बार मैच हुआ लेकिन अजीज ने इस मैच में दखलअंदाजी दे दी। अजीज की वजह से इस मैच का अंत DQ से हुआ। बैकस्टेज केविन ओवेंस ने एडम पीयर्स ने अपोलो क्रूज के खिलाफ टाइटल मैच की मांग की। सबसे बड़ी बात ये है कि इस मैच के दौरान अजीज रिंगसाइड से बैन रहेंगे।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment