Create
Notifications

WWE दिग्गज जॉन सीना की शादी को लेकर उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड निकी बैला ने दिया बड़ा बयान

Enter caption
PANKAJ

जॉन सीना और निकी बैला के रिश्ते के बारे में सभी को पता हैं। कई साल तक साथ रहने के बाद इन दोनों को रिश्ता टूट गया था। अब दोनों अपनी जिंदगी अलग-अलग तरह से बिता रहे हैं।All Things Vanderpump पॉडकास्ट में हाल ही में निकी बैला ने शिरकत की। निकी बैला ने यहां पर जॉन सीना को उनकी शादी के अवसर पर बधाई दी है।

ये भी पढ़ें: WWE Raw, अच्छी और बुरी बातें: ड्रीम मैच ने फैंस की जगाई उम्मीदें, डेब्यू पर हार ने किया सबसे ज्यादा निराश

WWE दिग्गज जॉन सीना को निकी बैला ने भेजा संदेश

निकी बैला ने यहां पर शानदार अंदाज में जॉन सीना को बधाई दी। निकी बैला ने कहा,

"जॉन तुम्हें शादी की बधाई। मैं तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं।"

रेसलमेनिया 33 में जॉन सीना ने रिंग में निकी बैला को शादी के लिए प्रपोज किया था। ये मोमेंट बहुत ही खास रहा था। सभी ने सोचा था कि दोनों की इसके बाद शादी होगी लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। जॉन सीना और निकी बैला का रिलेशन काफी चर्चा में रहा। रेसलमेनिया के मंंच पर हजारों फैंस ने इस कपल को चीयर किया था।

लेकिन अप्रैल 2018 के टाइम इन दोनों का रिलेशन खत्म हो गया। निकी बैला और जॉन सीना इसके बाद अलग हो गए। जॉन सीना ने हाल ही में शादी की है। अक्टूबर के महीनेे में प्राइवेट सेरेमनी उन्होंने की। जॉन सीना की शादी के बाद पहली बार निकी बैला ने रिएक्ट किया है। निकी बैला ने खूबसूरत मैसेज जॉन सीना को भेजा है। शायद जॉन सीना भी आने वाले समय में निकी बैला को कुछ ना कुछ संदेश भेज सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- 3 सुपरस्टार्स जिन्हें अचानक से निकालकर WWE ने सबको चौंका दिया था

जॉन सीना WWE दिग्गज हैं। वहीं निकी बैला भी विमेंस डिवीजन की सबसे बड़ी सुपरस्टार रह चुकी हैं। जॉन सीना रेसलमेनिया 36 के बाद रिंग में दिखाई नहीं दिए है। द फीन्ड के खिलाफ उनकी हार हुई थी। जॉन सीना इस समय हॉलीवुड में भी काफी बिजी है। और आने वाले समय में जब फैंस की एरीना में वापसी होगी तो जॉन सीना रिंग में फिर से वापसी कर सकते हैं। वहीं निकी बैला की रिंग में वापसी को लेकर कोई खबर नहीं है। फिलहाल वो अपनी फैमिली के साथ समय व्यतीत कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों एजे स्टाइल्स को WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का अगला प्रतिदंद्वी बनाया गया


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...