Create

WWE से अचानक निकाले गए फेमस सुपरस्टार्स को जॉन सीना की एक्स गर्लफ्रेंड ने भेजा खास संदेश

WWE
WWE

WWE ने पिछले एक महीने में मौजूदा रोस्टर के बड़े सुपरस्टार्स को कंपनी से निकाल कर सभी को चौंका दिया। कई WWE सुपरस्टार्स ने इसके बाद काफी भावुक प्रतिक्रियाएं दी। WWE ने विमेंस सुपरस्टार्स रूबी रॉयट (Ruby Riott), मिकी जेम्स (Mickie James), बिली के (Billie Kay), पेयटन रॉयस(Peyton Royce), लाना (Lana) और चेल्सी ग्रीन (Chelsea Green) को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया। WWE दिग्गज और हॉल ऑफ फेमर निकी बैला (Nikki Bella) ने विमेंस सुपरस्टार्स को दिल छू देने वाला संदेश इंस्टाग्राम के जरिए दिया हैं। निकी बैला ने सभी विमेंस सुपरस्टार्स की जमकर तारीफ की।

यह भी पढ़ें:31 साल के फेमस WWE सुपरस्टार ने अपने दूसरे बच्चे के जेंडर का खुलासा किया, सोशल मीडिया पर दी बड़ी जानकारी

WWE दिग्गज निकी बैला ने दिया बड़ा संदेश

रेसलिंग वर्ल्ड में WWE से निकाले गए सुपरस्टार्स की इस समय काफी चर्चा चल रही हैं। द रॉक सहित तमाम बड़े दिग्गजों ने सभी सुपरस्टार्स को लेकर अपना बयान दिया। निकी बैला ने इंस्टाग्राम पर काफी लंबा संदेश लिखा। निकी बैला ने सभी को रेसलिंग इंडस्ट्री में उनके योगदान के लिए थैंक्यू कहा। साथ ही बैला ने इन सुपरस्टार्स के साथ रिंग साझा करने के लिए आभार जताया।

यह भी पढ़ें:रोमन रेंस ने की मौजूदा चैंपियंस की हालत खराब, दिग्गज पर हुआ जानलेवा हमला, ब्रॉक लैसनर का WWE में होगा खतरनाक मैच?

यह भी पढ़ें:ब्रॉक लैसनर को 4 मिनट में हराने वाले दिग्गज ने WWE चैंपियन बनने के बाद फेमस सुपरस्टार का सामना करने की जताई इच्छा

WWE में निकी बैला और ब्री बैला का करियर काफी शानदार रहा हैं। साल 2020 में इन दोनों दिग्गजों को WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था। The Bellas Podcast में कुछ समय पहले निकी बैला ने बड़ा बयान देते हुए कहा था कि वो WWE में अपने अंतिम मैच के लिए वापसी करेंगी। निकी और ब्री बैला काफी लंबे समय से रिंग में नजर नहीं आईँ। फैंस दोनों सुपरस्टार्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment