Create
Notifications

रोमन रेंस ने की मौजूदा चैंपियंस की हालत खराब, दिग्गज पर हुआ जानलेवा हमला, ब्रॉक लैसनर का WWE में होगा खतरनाक मैच?

WWE
WWE
EXPERT COLUMNIST

रोमन रेंस का WWE SmackDown में देखने को मिला खतरनाक रूप, दो फेमस सुपरस्टार्स को बुरी तरह पीटते हुए किया 'अधमरा

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने SmackDown के एपिसोड के मेन इवेंट में टैग टीम चैंपियंस रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक मिस्टीरियो के ऊपर बुरी तरह हमला अटैक करते हुए उन्हें रिंग में अधमरी हालत में छोड़ दिया। SmackDown के मेन इवेंट में टैग टीम चैंपियंस के लिए मुकाबला देखने को मिला था।

AEW Dynamite रिजल्ट्स: पूर्व WWE सुपरस्टार ने किया चौंकाने वाला डेब्यू, द स्टिंग की हुई बुरी तरह बेइज्जती

इस हफ्ते हुआ AEW का एपिसोड काफी खास रहा, क्योंकि शो में बहुत बड़े सुपरस्टार का डेब्यू देखने को मिला। WWE द्वारा अप्रैल में रिलीज किए गए एंड्राडे ने आखिरकार AEW में डेब्यू कर लिया है और वो पहली बार इस शो में नजर आए। पिछले कुछ समय में कई WWE के पूर्व सुपरस्टार्स को AEW में देखा जा चुका है।

"मैं WWE WrestleMania में जॉन सीना से मैच लड़ना चाहता हूं"

भले ही इस समय जॉन सीना WWE से दूर चल रहे हैं, लेकिन कई सुपरस्टार्स ऐसे हैं जोकि 16 बार के पूर्व चैंपियन का सामना करना चाहते हैं। इस लिस्ट में एक और फेमस सुपरस्टार का नाम जुड़ गया है। ड्रू मैकइंटायर ने WrestleMania 39 में जॉन सीना के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा जताई है।

WWE SmackDown रिजल्ट्स: रोमन रेंस ने चैंपियंस पर किया जानलेवा हमला, द उसोज़ के साथ हुई चीटिंग?

इस हफ्ते हुआ WWE SmackDown का एपिसोड बहुत ज्यादा खास रहा और इसमें काफी कुछ देखने को मिला। एक तरफ रोमन रेंस ने पूरी तरह से SmackDown में अपना दबदबा दिखाया। दूसरी तरफ आईसी चैंपियनशिप मैच भी शो में देखने को मिला, जिससे पहले कमांडर अजीज ने केविन ओवेंस के ऊपर जानलेवा हमला किया। इस इंजरी का असर SmackDown में हुए चैंपियनशिप मैच में भी दिखा।

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के संभावित मैच को लेकर बड़ा खुलासा, पॉल हेमन की वजह से WWE रिंग में दोनों के बीच होगा मैच

काफी समय से WWE में ब्रॉक लैसनर की वापसी के कयास लगाए जा रहे हैं। अब रिपोर्ट सामने आ रहे हैं कि ब्रॉक लैसनर वापसी के बाद एक खतरनाक स्टोरीलाइन में शामिल हो सकते हैं। वापसी के बाद ब्रॉक लैसनर अपने पुराने एडवोकेट पॉल हेमन और रोमन रेंस के खिलाफ फिउड की शुरुआत कर सकते हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now