Create

ब्रॉक लैसनर को 4 मिनट में हराने वाले दिग्गज ने WWE चैंपियन बनने के बाद फेमस सुपरस्टार का सामना करने की जताई इच्छा

WWE
WWE

WWE हैल इन ए सैल(Hell in a Cell) में बॉबी लैश्ले(Bobby Lashley) का मुकाबला ड्रू मैकइंटायर(Drew McIntyre) के साथ होगा। 20 जून को इन दोनों दिग्गजों के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। ड्रू मैकइंटायर का कहना है कि अगर वो यहां चैंपियनशिप जीत जाएंगे तो फिर कोफी किंग्सटन(Kofi Kingston) के खिलाफ इसे डिफेंड करना चाहते हैं।इस हफ्ते WWE रॉ(Raw) में ड्रू मैकइंटायर ने कोफी को हराकर नंबर वन कटेंडर मैच जीता। ये मैच शो का सबसे बेहतरीन मैच था।

यह भी पढ़ें:WWE दिग्गज ने रोमन रेंस को ललकारा, ब्रॉक लैसनर की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट, ब्रॉन स्ट्रोमैन की कमाई सामने आई

पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने दिया बड़ा बयान

T-Mobile Center video को हाल ही में WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने अपना इंटरव्यू दिया। मैकइंटायर ने यहां कोफी को लेकर बड़ा बयान दिया। करीब एक दशक पहले इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। मैकइंटायर ने कहा,

यह भी पढ़ें:WWE Raw का बड़ा सैगमेंट विवादों के घेरे में आया, 3 सुपरस्टार्स के खिलाफ विंस मैकमैहन गुस्से में आकर उठाएंगे बड़ा कदम?

साल 2009-10 में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए हम दोनों के बीच मैच हुआ था। उस समय हम दोनों अपनी जगह WWE में बना रहे थे। इस समय हम खुद जानते हैं कि दोनों की जगह क्या है। पिछले दो हफ्ते कोफी के साथ काफी शानदार रहे। कोफी बहुत ही शानदार परफॉर्मर रिंग में है। जब मैं लैश्ले को हराऊंगा तो टाइटल वापस आ जाएगा। मैं इसके बाद सबसे पहले कोफी के खिलाफ इसे डिफेंड करना चाहता हूं।

यह भी पढ़ें:ब्रॉन स्ट्रोमैन के बाद WWE ने कई बड़े सुपरस्टार्स को कंपनी से निकालने का बनाया प्लान, विंस मैकमैहन फिर मचाएंगे बवाल?

साल 2019 में कोफी किंग्सटन 180 दिनों के लिए WWE चैंपियन बने थे। साल 2020 और 2021 में दो बार ड्रू मैकइंटायर चैंपियन रहे थे और 300 दिन तक ये चैंपियनशिप उन्होंने अपने पास रखी थी। Cagematch.net के अनुसार कोफी और मैकइंटायर के बीच अभी तक WWE रिंग में दस बार मुकाबला हुआ। कोफी ने छह बार जीत हासिल की और मैकइंटायर सिर्फ तीन बार जीत हासिल कर चुके हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment