Create
Notifications

ब्रॉन स्ट्रोमैन के बाद WWE ने कई बड़े सुपरस्टार्स को कंपनी से निकालने का बनाया प्लान, विंस मैकमैहन फिर मचाएंगे बवाल?

WWE
WWE
PANKAJ
SENIOR ANALYST

ब्रॉन स्ट्रोमैन(Braun Strowman) और एलिस्टर ब्लैक(Aleister Black) जैसे दिग्गजों को WWE ने रिलीज कर सभी को चौंका दिया। इसके बाद लगातार खबरें आ रही है कि विंस मैकमैहन(Vince McMahon) अब WWE को बेचने की प्लानिंग कर रहे हैं। बजट में कमी होने के कारण WWE ने कुछ बड़े सुपरस्टार्स की कंपनी से छुट्टी कर दी। जब भी किसी सुपरस्टार को निकाला जाता है तो WWE इसका दोष बजट को देता है। कई फैंस को WWE की ये बात अब झूठ लग रही है।

यह भी पढ़ें:WWE द्वारा ब्रॉन स्ट्रोमैन समेत 6 सुपरस्टार्स को निकालने के बाद भड़के फैंस ने मचाया बवाल, ट्विटर पर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब

WWE से कई अन्य सुपरस्टार्स की होगी छुट्टी

स्ट्रोमैन का WWE कॉन्ट्रैक्ट बहुत बड़ा था और पहली बार ऐसा हुआ कि किसी को इस वजह से कंपनी से निकाला गया। Mat Men के एंड्रयू जैरेन ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि कुछ और बड़े सुपरस्टार्स को WWE जल्द कंपनी से रिलीज करेगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि इस बार बजट की वजह से सुपरस्टार्स को नहीं निकाला जाएगा। दरअसल WWE का रोस्टर काफी बड़ा हो गया है और इसे अब कम करने की जरूरत पड़ गई।

यह भी पढ़ें:WWE में छाई गम की लहर, कंपनी से निकाले गए 6 दिग्गज सुपरस्टार्स, विंस मैकमैहन पर फूटा फैंस का गुस्सा

पिछले कुछ समय से ये भी अफवाहें आ रही है कि WWE जल्द ही बिकने वाला है और इसकी सिर्फ उम्मीद जताई जा रही है। कई सुपरस्टार्स ने ये दावा किया कि कई बड़े बदलाव जरूर देखने को मिलेंगे। अभी तक इस बात कोई सबूत सामने नहीं आया कि कंपनी बिकने वाली है। बैकस्टेज में इस समय काफी डर का माहौल है क्योंकि किसी भी सुपरस्टार को रिलीज किया जा सकता है। फाइटफुल सलेक्ट की रिपोर्ट में तीन दिन पहले रेसलर्स को निकालने की बात कही गई थी और ये सच साबित हुआ।

यह भी पढ़ें: WWE ने 6 दिग्गजों को कंपनी से निकाल कर मचाया बवाल, खबर सुनने के बाद बैकस्टेज सुपरस्टार्स की हालत हुई खराब

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now