Create
Notifications

32 साल के फेमस WWE सुपरस्टार ने रिंग में 100 दिनों बाद की धमाकेदार वापसी, दिग्गज को बुरी तरह किया धराशाई

निकी क्रॉस
निकी क्रॉस
Deepak M

निकी क्रॉस (Nikki Cross) ने लगभग 100 दिनों के बाद WWE रिंग में वापसी की। उन्होंने WWE मेन इवेंट में नेओमी (Naomi) का सामना किया और रोमांचक जीत हासिल की। WWE ने पिछले कुछ समय के लिए किसी भी स्टोरीलाइन में निकी क्रॉस का उपयोग नहीं किया और पूर्व महिला टैग टीम चैंपियन अपनी वापसी के इंतजार में थीं।

यह उनका 2021 में तीसरा मैच था और इस साल WWE रिंग में उनका दूसरा सिंगल्स मैच था। साथ ही नेओमी WWE Raw में लाना के टैग टीम पार्टनर के रूप में काम कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: मैंने बचपन में कभी नहीं सोचा था कि मैं WWE सुपरस्टार बन पाऊंगा"

Raw के 1 फरवरी के एपिसोड में एलेक्सा ब्लिस के हाथों हारने के बाद से निकी क्रॉस WWE TV से दूर हो गई थीं। इससे पहले वह आखिरी बार विमेंस Royal Rumble में रिंग में दिखी थीं।

यह भी पढ़ें: "WWE में द फीन्ड द्वारा किए गए खतरनाक अटैक के बाद मेरे बच्चे रोने लगे

WWE WrestleMania 37 से पहले निकी क्रॉस ने बताया कि वह रेसलिंग को कितना पसंद करती है

पिछले महीने WrestleMania 37 से पहले निकी क्रॉस ने कई ट्वीट किए। क्रॉस ने यह भी दावा किया कि वह बहुत सारी चीजें कर सकती है, लेकिन अभी उनकी एकमात्र इच्छा रेसलिंग करना और फैंस का मनोरंजन करना है। उन्होंने ट्वीट किया:

मैं ग्रेजुएशन, मास्टर्स या पीएचडी भी कर सकती हूं। मैं एक बेहतरीन पर्सनल ट्रेनर और एक बेहतरीन जिम ट्रेनर भी हूं। लेकिन मैं वर्तमान समय में केवल रेसलिंग करना और फैंस का मनोरंजन करना चाहती हूं।

हालांकि उनके इस ट्वीट पर बहुत लोगों का ध्यान नहीं गया और WWE यूनिवर्स ने उन्हें हमेशा सपोर्ट किया है। फैंस उन्हें WrestleMania 37 में रिंग में देखना चाहते थे, लेकिन यह संभव नहीं हुआ। शार्लेट फ्लेयर ने भी उनके इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी। शार्लोट फ्लेयर ने ताली बजाने वाले इमोजीस के साथ जवाब दिया और पूर्व महिला टैग टीम चैंपियन के लिए अपना समर्थन दिखाया।

WWE के साथ निकी क्रॉस के भविष्य पर कोई अपडेट या अफवाहें नहीं हैं। हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि लंबे समय में कंपनी की उनके लिए क्या योजना है। उम्मीद है, वे निकी क्रॉस को मंडे नाइट RAW में जल्द ही वापस ला सकते हैं।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस को WWE में जल्द मिल सकता है बड़ा धोखा, दिग्गज का चौंकाने वाला खुलासा

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाए।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...