Create
Notifications

"मैंने बचपन में कभी नहीं सोचा था कि मैं WWE सुपरस्टार बन पाऊंगा"

रैंडी ऑर्टन
रैंडी ऑर्टन
Deepak M

रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) वर्तमान में WWE में सबसे अनुभवी रेसलर्स में से एक है। उन्होंने WWE के साथ अपने करियर के लगभग 20 साल बिताए हैं। हालांकि बचपन में रैंडी ऑर्टन रेसलिंग को करियर के विकल्प के तौर पर नहीं देखते थे।

14 बार के WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन हाल ही में कर्ट एंगल शो में दिखाई दिए, जहां उन्होंने चर्चा की बचपन में WWE में करियर के बारे में वह क्या सोचते थे।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस को WWE में जल्द मिल सकता है बड़ा धोखा, दिग्गज का चौंकाने वाला खुलासा

रैंडी ऑर्टन के पिता बॉब ऑर्टन ने WWF के साथ कुछ समय तक काम किया और उस दौरान युवा रैंडी ऑर्टन हमेशा अपने पिता के साथ होते थे। WWF में विशाल आकार के रेसलर्स को देखने के बाद ऑर्टन को लगा कि उनके लिए अपने पिता के नक्शेकदम पर चलना असंभव होगा।

रैंडी ऑर्टन को बचपन से ही सांपों में विशेष दिलचस्पी थी। इसी वजह से वह रेसलिंग में करियर के बजाय एक पशु चिकित्सक बनना चाहते थे और सांपों पर अध्ययन करना चाहते थे।

मुझे कभी भी यह सोचने का आत्मविश्वास नहीं था कि मैं वही कर सकता हूँ जो मेरे पिताजी ने किया था। आप जानते हैं कि मैं बहुत कम उम्र में लॉकर रूम में था और मैंने विशाल आकार के रेसलर्स को देखा, इसलिए मुझे बचपन से ही यह लगता था कि मेरे लिए यह काम करना संभव नहीं है। मेरी रुचि जानवरों में थी। बहुत कम उम्र से ही मुझे सांपों में बहुत दिलचस्पी थी। मैं एक पशु चिकित्सक बनना चाहता था।

यहा भी ध्यान रखना आवश्यक है कि रैंडी ऑर्टन को 'द वाइपर' निकनेम मिला है। जोकि उनके सांपों में दिलचस्पी के हिसाब से बिल्कुल सही बैठता है।

यह भी पढ़ें: "WWE में द फीन्ड द्वारा किए गए खतरनाक अटैक के बाद मेरे बच्चे रोने लगे

रैंडी ऑर्टन ने WWE से रिटायरमेंट पर दिया बयान

रैंडी ऑर्टन का WWE करियर बहुत ही सफल रहा है, लेकिन कोई भी इस बात से इनकार नहीं कर सकता कि अब उनकी उम्र काफी हो गई है। ऑर्टन अब 41 साल के हैं और वह अपनी रिटायरमेंट के बहुत करीब है।

रैंडी ऑर्टन ने कहा कि, वह अभी तक खुद को रेसलिंग के लिए फिट महसूस करते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि, उनका रिटायरमेंट प्लान उनकी पत्नी के हाथों में है। उन्होंने कहा कि जिस दिन उन्हें महसूस होगा कि वह रेसलिंग के लिए फिट नहीं है वह रिटायरमेंट ले लेंगे।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown में रोमन रेंस की बहुत ही बुरी हालत करने के बाद 105 किलो के सुपरस्टार ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाए।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...