Create
Notifications

रोमन रेंस को WWE में जल्द मिल सकता है बड़ा धोखा, दिग्गज का चौंकाने वाला खुलासा

रोमन रेंस और पॉल हेमन
रोमन रेंस और पॉल हेमन
Deepak M

रेसलिंग दिग्गज डच मेंटल (Dutch Mantell) ने हाल ही में WWE SmackDown में रोमन रेंस (Roman Reigns) का दबदबा और पॉल हेमन (Paul Heyman) के साथ उनकी पार्टनरशिप पर चर्चा की और डच मेंटल ने यह भी भविष्यवाणी की कि WWE आगे क्या कर सकता है।

रोमन रेंस और पॉल हेमन की पार्टनरशिप पिछले साल शुरू हुई थी, जब रोमन रेंस WWE में लौट आए थे। WWE में वापसी के बहुत कम समय बाद ही उन्होंने WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती और तब से वह अपराजित रहे हैं। उन्होंने हर बार अपने टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन किया है।

यह भी पढ़ें: "WWE में द फीन्ड द्वारा किए गए खतरनाक अटैक के बाद मेरे बच्चे रोने लगे थे"

स्पोर्ट्सकीड़ा स्मैकटॉक के लेटेस्ट एपिसोड में डच मेंटल ने रोमन रेंस और पॉल हेमन के बारे में चौंकाने वाली भविष्यवाणी की। डच मेंटल को लगता है कि, अगर ब्रॉक लैसनर WWE में वापसी करते हैं तो, पॉल हेमन रोमन रेंस को धोखा देकर ब्रॉक लैसनर के साथ जा सकते हैं।

डच मेंटल ने कहा,

रोमन रेंस और पॉल हेमन की पार्टनरशिप काफी हैरानी भरी है। मुझे लगता है कि रोमन रेंस और पॉल हेमन के बीच भविष्य में कुछ चौंकाने वाली घटनाएं देखने को मिल सकती हैं। खासकर मुझे लगता है कि अगर ब्रॉक लेसनर WWE में वापसी करते हैं तो, पॉल हेमन रोमन रेंस को छोड़कर ब्रॉक लेसनर के साथ जा सकते हैं।

youtube-cover

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown में रोमन रेंस की बहुत ही बुरी हालत करने के बाद 105 किलो के सुपरस्टार ने दिया चौंकाने वाला बयान

ब्रॉक लैसनर का आखिरी WWE मैच

ब्रॉक लेसनर का आखिरी WWE मैच WrestleMania 36 में हुआ था, जहां उन्होंने ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ WWE चैंपियनशिप गंवा दी थी। वह उस टाइटल रन के दौरान 184 दिनों तक WWE चैंपियन रहे थे। उसके बाद ब्रॉक लेसनर की WWE में वापसी नहीं हुई। ब्रॉक लेसनर का WWE कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट पिछले साल अगस्त में समाप्त हो गया था, और अब तक ब्रॉक लेसनर की वापसी को लेकर कोई अपडेट नहीं है।

यह भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स और UFC फाइटर्स ने एक दूसरे को मैच के लिए चैलेंज किया

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाए।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...