Create
Notifications

फेमस WWE सुपरस्टार 1 साल से फैंस के एरीना में ना आने पर हुआ भावुक, कहा- बहुत याद आ रही है

निकी क्रॉस
निकी क्रॉस
Neeraj

पूर्व WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन निकी क्रॉस (Nikki Cross) ने WWE यूनिवर्स को एक इमोशनल मैसेज दिया है। WWE शो में लाइव दर्शकों की गौरमौजूदगी को एक साल पूरे हो गए हैं। क्रॉस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक मैसेज को शेयर किया है। कोरोना महामारी के कारण WWE शो में दर्शकों का आना बंद है और इससे WWE को काफी बड़ा झटका लगा है।

यह भी पढ़ें: 14 बार पूर्व WWE चैंपियन और दिग्गज सुपरस्टार को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

"ठीक एक साल पहले आज ही के दिन एरिना में दर्शकों के साथ कोई WWE शो हुआ था। मैं चाहती हूं कि मेरे पास 280 से ऊपर शब्द होते, तो आपको बता सकूं कि आप सबको कितना प्यार और मिस करती हूं। मैं सोचती हूं कि काश मुझे पता होता कि आप सबको देखने का यह आखिरी समय होगा।"

यह बात अभी साफ नहीं हो सकी है कि कब WWE दर्शकों को वापस लाने का प्लान बना रही है। WWE CFO क्रिस्टिना सालेन (Kristina Salen) को उम्मीद है कि 2021 जून से पहले किसी तरह के प्लान पर अमल नहीं किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जे उसो की जगह रोमन रेंस की टीम को जॉइन करना चाहिए

निकी क्रॉस के लिए क्या है WWE भविष्य?

लंबे समय से निकी क्रॉस WWE प्रोग्रामिंग का हिस्सा नहीं हैं। उनकी हालिया बड़ी स्टोरीलाइन यही रही है कि वह अपने बेस्ट फ्रेंड एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) को द फीन्ड (The Fiend) की चंगुल से छुड़ाने की कोशिश कर रही थीं। हालांकि, यह स्टोरीलाइन अधिक दिन तक नहीं चली और उसके बाद से क्रॉस के पास कुछ खास काम नहीं रहा है।

यह भी पढ़ें: फेमस WWE सुपरस्टार ने रोमन रेंस के साथ लड़ने को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान, अभी तक दो बार मिल चुकी है करारी हार

क्रॉस काफी टैलेंटेड सुपरस्टार हैं और उनके कैरेक्टर में WWE के किसी भी ब्रॉन्ड के लिए बहुत अधिक देने का दम हैं। यह शर्मनाक है कि उनका WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप का सफर जून 2020 में ही समाप्त हो गया था। क्रॉस को सिंगल्स स्टार के रूप में बुक करने के लिए कंपनी को और काम करना चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...