Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: Hell in a Cell में द फीन्ड और सैथ रॉलिंस के बीच हुए मैच को लेकर बड़ी बात सामने आई

ANALYST
न्यूज़
Timeless

हैल इन ए सैल
हैल इन ए सैल

कुछ समय पहले डब्लू ई (WWE) ने हैल इन ए सैल 2019 पीपीवी का आयोजन किया था लेकिन इस पीपीवी में एक-दो मैच के अलावा कोई भी मैच अच्छा नहीं था। इस वजह से यह पीपीवी किसी भी रेसलिंग फैन को पसंद नहीं आया। इस पीपीवी का मेन इवेंट मैच ब्रे वायट और सैथ रॉलिंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुआ था।

इस मैच के अंत में द आर्किटेक्ट ने स्टील चेयर और स्लेजहैमर से द फीन्ड पर अटैक कर दिया था। इस वजह से इस मैच को रेफरी ने रोक दिया और सैथ रॉलिंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड कर लिया। इस मैच के परिणाम को लेकर हाल ही में रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो पर डेव मैल्टजर ने एक नई जानकारी दी है। इस जानकारी के अनुसार इस मैच का अंत 1998 में हुए मिक फोली के हैल इन ए सैल मैच से प्रेरित था।

यह भी पढ़े: Hell in a Cell में अपने मैच के बाद डेनियल ब्रायन के चलने में असमर्थ होने का सच सामने आया

 मैल्टजर ने कहा कि इस मैच के अंत में ब्रे वायट को भी मिक फोली की तरह हैल इन ए सैल के टॉप से रिंग में गिरना था और जिसे सभी फैंस को लगे की वह मैच नहीं लड़ सकते हैं। उनके सैल के टॉप से गिरने के बाद रेफरी इस मैच को रोक देता लेकिन मैच रोक देने के बावजूद वायट फिर अंडरटेकर की तरह खड़े होकर रॉलिंस पर अटैक कर देते। इस सैगमेंट की वजह से वायट का गिमिक और भी मजबूत एवं खतरनाक हो जाता और इसे फैंस की उनमें दिलचस्पी बनी रहेगी।

हैल इन ए सैल पीपीवी उतना अच्छा नहीं रहा जितना फैंस द्वारा उम्मीद की जा रही थी। इस पीपीवी के बाद आयोजित रॉ भी फैंस को ज्यादा पसंद नहीं आई।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...