रोमन रेंस के बवाल और सैथ रॉलिंस की धुनाई के बाद WWE को Elimination Chamber के बाद हुआ बहुत बड़ा नुकसान

SmackDown
SmackDown

इस हफ्ते स्मैकडाउन(SmackDown) का एपिसोड शानदार रहा था लेकिन व्यूअरशिप को लेकर इस बार नुकसान हुआ है। इस हफ्ते WWE के इस शो की व्यूअरशिप 2.051 मिलियन रही थी। पिछले हफ्ते के मुकाबले इस बार 7.5 प्रतिशत की कमी देखने को मिली। पहले घंटे में शो की शुरूआत 2.090 मिलियन से हुई लेकिन दूसरे घंटे में ये गिरकर 2.012 मिलियन हो गई थी।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस की बेइज्जती करना 5 फुट 10 इंच के सुपरस्टार को पड़ा भारी, यूनिवर्सल चैंपियन ने बुरी तरह पीटते हए किया 'अधमरा'

WWE को हुआ नुकसान

Elimination Chamber के बाद ब्लू ब्रांड का ये पहला एपिसोड था और WWE को इससे काफी नुकसान हुआ है। हालांकि एक अच्छी बात ये है कि रेड ब्रांड की व्यूअरशिप में इस बार बढ़ोत्तरी देखने को मिली थी। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप 2.217 मिलियन रही थी लेकिन इस बार ये काम हो गई।

ये भी पढ़ें: अंडरटेकर का 434 दिनों तक WWE चैंपियन रहे दिग्गज के साथ हुआ था बहुत ही खतरनाक मैच, बिना 'हारे' भी मिली थी हार

वैसे ये अच्छी बात है कि ब्लू ब्रांंड की व्यूअरशिप दो मिलियन से नीचे नहीं रही। रेड ब्रांड की व्यूअरशिप में बढ़ोत्तरी तो हो रही है लेकिन वो दो मिलियन का आंकड़ा नहीं छू पा रही है। साल 2021 में ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप सर्फ 12 फरवरी को ही दो मिलियन से नीचे रही थी।

इस हफ्ते ब्लू ब्रांड की शुरूआत रोमन रेंस ने की थी और अंत भी रोमन रेंस ने ही किया था।ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड में Elimination Chambe r का फॉलआउट देखने को मिला और साथ ही में कुछ स्टोरीलाइन आगे के लिए बनती हुई दिखाई दी। विमेंस Royal Rumble मैच विजेता बियांका ब्लेयर ने WrestleMania के लिए अपने प्रतिद्वंदी को चुन लिया और WWE ने भी साशा बैंक्स के साथ उनके मैच को ऑफिशियल कर दिया।

ये भी पढ़ें: WrestleMania में रोमन रेंस के साथ होने वाले मैच को लेकर ऐज की हुई आलोचना, करारा जवाब देते हुए की बोलती बंद

मेन इवेंट में इस बार एक जबरदस्त सिंगल्स मुकाबला भी देखने को मिला। मैच के बाद रोमन रेंस ने जो किया उसने सभी का ध्यान अपनी और खींचा। रोमन रेंस ने डेनियल ब्रायन को अंत में बुरी तरह पीट दिया और आगे आने वाले एपिसोड्स के लिए सभी को धमकी भी दे दी है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।