Create
Notifications

WWE न्यूज़: पॉल हेमन की छोटी सी गलती ने कराई ब्रॉक लैसनर की बहुत बुरी पिटाई

Heyman sold it like a boss!
Ishaan Sharma

WWE सुपर शोडाउन में ब्रॉक लैसनर अपना मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने वाले थे। वह इस शो में आए थे और कैश इन करने ही वाले थे। लेकिन रिंग में एंट्री के वक्त उनके एडवोकेट पॉल हेमन की एक छोटी सी गलती ने लैसनर को बड़ा नुकसान पहुंचाया और वह अपने कॉन्ट्रैक्ट को कैश इन ही नहीं कर सके।

सऊदी अरब में हुए इस इवेंट में सैथ रॉलिंस का मैच बैरन कॉर्बिन के साथ हुआ था। रॉ में रॉलिंस को चोट लगी थी और इस कॉर्बिन ने भी इस चोट का फायदा उठाना चाहा। वह पूरे मैच में रॉलिंस के चोटिल शरीर पर हमला करने में लगे हुए थे। एक समय पर ऐसा भी लगा था कि वह नए यूनिवर्सल चैंपियन बनने वाले हैं लेकिन द किंगस्लेयर ने मैच में वापसी की और जीत दर्ज की।

ये भी पढ़ें: WWE Super ShowDown 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

इसके बाद कॉर्बिन ने फिर रॉलिंस पर हमला किया और फिर लैसनर रिंग में आते हैं। द बीस्ट अपने साथ एक चेयर लाए थे और इससे फैंस को पता लग गया कि रॉलिंस को काफी चोट लगने वाली है। लैसनर के साथ पॉल हेमन भी थे लेकिन जैसे ही हेमन रिंग में आए, वह फिसलकर गिर गए। इससे लैसनर का ध्यान उनकी ओर गया और इसका फायदा उठाते हुए रॉलिंस ने मनी इन द बैंक विजेता को लो ब्लो दे दिया। इस कारण लैसनर गिर गए और फिर मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन ने चेयर उठाई और लैसनर पर हमला किया।

उनसे भी इस सैगमेंट के दौरान एक गलती हो गई थी और उन्होंने कई बार लैसनर की पीठ पर हमला करने की जगह उनके हाथों पर हमला किया। इस कारण लैसनर के हाथ सूज गए थे। इसके बाद फैंस को ऐसा लगा था कि द बीस्ट कोफ़ी किंग्सटन के खिलाफ कैश इन करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ और वह शो में दोबारा नजर नहीं आए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...