Create
Notifications

पॉल हेमन ने बताया कि WWE में कैसा है रोमन रेंस और उनके भाई का रिश्ता 

WWE
WWE
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 16 Nov 2020
न्यूज़

WWE टॉकिंग स्मैक में रोंमन रेंस के स्पेशल एडवोकेट पॉल हेमन शो को कायल ब्राक्सटन के साथ किया। इसी के बीच पूछा गया कि जे उसो को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद जे उसो का ऐसा लगा कि रोमन रेंस का उनके ऊपर हाथ है।

ये भी पढ़ें: WWE से जुड़ी इस हफ्ते की 5 बड़ी अफवाहें जो आपको जाननी चाहिए

पॉल हेमन ने बताया कि रोमन रेंस के वो एक स्पेशल एडवोकेट हैं और उनके पास अधिकार है कि वो WWE यूनिवर्सल चैंपियन की तरफ से बोल सकते हैं। उन्होंने बताया कि रोमन रेंस अपने भाई जे उसो के साथ अच्छा रिश्ता बनाना चाहते हैं। हालांकि पॉल हेमन ने साफ किया कि वो रोमन रेंस के साथ नीजी बातों पर चर्चा करने पर थोड़े से हिचकिचाते हैं।

एक एडवोकेट और एक स्पेशल एडवोकेट रोमन रेंस का बनने पर काफी फर्क है। मैं इस वक्त रोमन रेंस का एडवोकेट नहीं बन सकता। रोमन रेंस जब चाहे अपने भाई के बारे में सभी लोगों के सामने बात कर सकते हैं। सभी जानते हैं कि रोमन रेंस क्या है और किस तरह काम करते हैं। रोमन रेंस हमेशा से सभी के बीच जाके बताना चाहते हैं कि वो अपने भाई के लिए क्या सोचते हैं।

WWE स्मैकडाउन में जे उसो ने किया था ड्रू मैकइंटायर को चैलेंज किया

WWE रॉ में रैंडी ऑर्टन और ड्रू मैकइंटायर का मैच चैंपियनशिप के लिए होने वाला है। इस मैच को रोमन रेंस देखने वाले हैं क्योंकि इस मैच में जो भी चैंपियन बनेगा वो WWE सर्वाइवर सीरीज में रोमन रेंस के खिलाफ लड़ेगा। WWE सर्वाइवर सीरीज 22 नवंबर भारत में 23 नवंबर को होने वाली है।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने विंस मैकमैहन द्वारा भेजे गए मैसेज को पब्लिक कर दिया

ड्रू मैकइंटायर ने इस हफ्ते स्मैकडाउन में दस्तक दी थी और रोमन रेंस के सामने खड़े हो गए थे। जिसके बाद जे उसो ने उन्हें चैलेंज किया और दोनों का मैच मेन इवेंट में हुआ। हालांकि ड्रू मैकइंटायर ने उस मैच के दौरान WWE चैंपियन और यूनिवर्सल चैंपियन दोनों को तगड़ा संदेश भेज दिया।

ये भी पढ़ें: 5 WWE रेसलर्स जिन्हें द अंडरटेकर बड़ा सुपरस्टार बनने में मदद कर चुके हैं

Published 16 Nov 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now