Create

यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के साथी ने WWE Raw पर साधा निशाना

पॉल हेमैन
पॉल हेमैन

WWE दिग्गज पॉल हेमन (Paul Heyman) प्रोफेशनल रेसलिंग बिजनेस में माइक पर बोलने वाले सबसे बेहतरीन व्यक्तियों में से एक हैं। वह अपने जबरदस्त प्रोमो और तीखी प्रतिक्रियाओं व रिव्यू के लिए जाने जाते हैं।

Talking Smack के सबसे हालिया एपिसोड में, पॉल हेमन ब्रॉडकास्ट टेबल पर पर एक अपरिचित चेहरे के साथ दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें: जॉन सीना सीनियर का खुलासा, बताया WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को निकालकर क्या बड़ी गलती की

दरअसल इस हफ्ते के Talking Smack शो को कायला ब्रेक्सटन के बजाय मंडे नाइट Raw के केविन पैट्रिक होस्ट कर रहे थे। हेमन जाहिर तौर पर इससे नाखुश थे।

उन्होंने Raw के ब्रॉडकास्टर को बधाई दी और मंडे नाइट Raw पर निशाना साधा। पॉल हेमन ने मंडे नाइट Raw को "अविश्वसनीय" कहकर संबोधित किया। पैट्रिक आमतौर पर Raw Talk को होस्ट करते हैं।

मैं समझता हूं कि आपका Raw से आना हुआ है। वह शो 'अविश्वसनीय' है। लेकिन अब आप यहां हैं। छोटे तालाब में बड़ी मछली, और अब आप यहां एक लैजेंड के बगल में बैठे हैं। इसलिए आपको प्रमोशन मिलने पर बधाई। Raw से ग्रेजुएट होने पर भी बधाई।"

यह पॉल हेमन का दिलचस्प टेक था। क्योंकि निश्चित रूप से ही WWE SmackDown Raw की तुलना में ज्यादा दिलचस्प शो रहा है।

यह भी पढ़ें: WWE में रोमन रेंस के कारण नहीं होगी ब्रॉक लैसनर की वापसी, चौंकाने वाली वजह आई सामने

पॉल हेमन WWE मंडे नाइट Raw के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर थे

रोमन रेंस के स्पेशल काउंसिल के रूप में अपनी भूमिका निभाने से पहले, WWE ने पॉल हेमन को मंडे नाइट Raw के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर के रूप में नियुक्त किया था। हालांकि एक महीने बाद ही उन्हें यह पद छोड़ना पड़ा।

अपने उस छोटे कार्यकाल के दौरान, पॉल हेमन को हमेशा ही टॉप टैलेंट को लाने और उन्हें मेजर पुश देने का श्रेय दिया जाता है। जिसमें पूर्व WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक और वर्तमान स्टार एंजेल गार्ज़ा शामिल हैं।

उनको पद से हटाने के पीछे का कारण WWE द्वारा Raw और SmackDown दोनों को एक डायरेक्टर के अंडर में चलाने के प्रयास को माना जाता है।

यह भी पढ़ें: पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment