Create

Roman Reigns ने WWE SmackDown के पूरे रोस्टर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए दिया ओपन चैलेंज, पॉल हेमन का बड़ा बयान

रोमन रेंस को लेकर बड़ी खबर
रोमन रेंस को लेकर बड़ी खबर

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) रोस्टर को रोमन रेंस की तरफ से अगले हफ्ते ओपन चैलेंज मिल गया है। रोमन रेंस (Roman Reigns) की तरफ से पॉल हेमन (Paul Heyman) ने इस बात का ऐलान किया। अपने यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन में पहली बार ऐसा होगा जब ओपन चैलेंज के तहत रेंस फाइट करते हुए नजर आएंगे। इस हफ्ते हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) मैच में रोमन रेंस ने रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) को बुरी तरह हराकर अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की थी।

ये भी पढ़ें:-3 WWE सुपरस्टार्स जो विंस मैकमैहन द्वारा पुश के लिए तैयार हैं और 3 सुपरस्टार्स जो तैयार नही हैं

WWE SmackDown में अगले हफ्ते फैंस को आएगा मजा

टॉकिंग स्मैक में इस हफ्ते पॉल हेमन ने रोमन रेंस की जीत को लेकर बात की। पॉल हेमन ने WWE SmackDown के अगले हफ्ते के एपिसोड में ओपन चैलेंज की बात भी कही। हेमन ने कहा कि कोई भी आकर रोमन रेंस को चुनौती दे सकता है।

ये भी पढ़ें:-WWE ने किया चौंकाने वाला ऐलान, रोमन रेंस ने दिग्गज को किया पीट-पीटकर 'अधमरा', अक्षय कुमार को किया गया चैलेंज

एक अच्छी खबर सामने आई। आने वाले SmackDown के एपिसोड में रोमन रेंस का कार्ड ओपन हो जाएगा। कोई भी आकर रोमन रेंस को चैलेंज दे सकता है। जिसे भी ये मौका मिलेगा उसे रोमन रेंस को ट्राइबल चीफ के रूप में अंत में स्वीकार करना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें:-5 कारण क्यों रोमन रेंस ने रे मिस्टीरियो को Hell in a Cell मैच में हराकर WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रिटेन किया

Hell in a Cell पीपीवी में पहले रोमन रेंस और रे मिस्टीरियो के बीच मैच होने वाला था। WWE ने इसे ब्लू ब्रांड में करा दिया और इस बात से सभी चौंक गए थे। रिपोर्ट के अनुसार रोमन रेंस खुद इस पीपीवी में हिस्सा नहीं लेना चाहते थे। रे मिस्टीरियो के साथ रोमन रेंस की राइवलरी अब खत्म हो गई। सबसे बड़ी बात ये है कि रोमन रेंस को अब कौन चुनौती देगा।

Hell in a Cell पीपीवी में सिेजेरो और सैथ रॉलिंस के बीच मुकाबला होगा। शायद इन दोनों की राइवलरी यहां खत्म हो जाएगी। सैथ रॉलिंस अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड में रोमन रेंस को चुनौती दे सकते हैं। रॉलिंस पहले भी ये बात कई बार कह चुके हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment