Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

पॉल हेमन ने बताया कि WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर उनके और रोमन रेंस की टीम पर क्या बोलेंगे?

WWE
WWE
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 06 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement

WWE में पहले ब्रॉक लैसनर (Brock Lesanr) और पॉल हेमन (Paul Heyman) जोड़ी हुआ करती थी लेकिन पॉल हेमन (Paul Heyman) और रोमन रेंस (Roman Reigns) की जड़ी बन गई है। अब पॉल हेमन (Paul Heyman) ने बताया कि ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) क्या सोच रहे होंगे रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ उनकी की टीम के बारे में।

ये भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर के बचपन के दोस्त ने मौजूदा WWE चैंपियन का बनाया भद्दा मजाक, जानकर आपको भी होगी हैरानी

अगस्त साल 2020 में हेमन और रोमन रेंस ने SmackDown में टीम बना ली थी। हालांकि ECW के मालिक यानी पॉल हेमन ने ब्रॉक लैसनर के साथ साल 2002 में काम किया उसके बाद 2012 से 2020 तक दोनों साथ थे। Battleground Podcast में हेमन ने पूछा गया कि रेंस और लैनर के साथ उनकी क्या स्थिति है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने चोटिल होने का नाटक किया था और 3 जिन्हें चोट होने के कारण रिटायर होना पड़ा था

ब्रॉक लैसनर कुछ भी बोल सकते हैं जो उनके मन में आए। वो वहीं काम करते हैं ब्रॉक लैसनर को पसंद आता है। मलतब साफ है कि ब्रॉक लैनसर कुछ भी बोल सकते हैं जो उनको महसूस होगा।

WWE में ब्रॉक लैसनर को WWE में WrestleMania 36 के बाद से नहीं देखा गया है। ग्रैंड स्टेज पर ब्रॉक लैसनर का सामना ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ हुआ था। जिसमें WWE चैंपियनशिप को ब्रॉक लैसनर हार गए थे।

ये भी पढ़ें: 3 पार्ट टाइम WWE सुपरस्टार्स जिनकी फैंस वापसी होते हुए देखना चाहते हैं और 3 जिनकी वापसी होते हुए नहीं देखना चाहते हैं 

WWE में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस का इतिहास रहा है

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की भिड़ंत WWE WrestleMania में दो बार हो चुकी है। WrestleMania 31 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का मैच शानदार चल रहा था लेकिन अंतिम पलों में सैथ रॉलिंस ने ब्रीफकेस कैशइन करते हुए चैंपियनशिप को जीत लिया था। इसके बाद WrestleMania 34 में फिर मैच हुआ जिसमें यूनिवर्सल चैंपियनशिप दांव पर थी। इस मैच भी ब्रॉक लैसनर को जीत नसीब हुई। इसके बाद WWE SummerSlam में रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को हराकर अपना बदला पूरी किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 06 Feb 2021, 14:35 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now