Create
Notifications

'' यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के बिना WWE पूरी तरह से अधूरी हैं''

WWE
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 21 Feb 2021
न्यूज़

WWE के दिग्गज पॉल हेमन (Paul Heyman) ने अब रोमन रेंस (Roman Reigns) की तारीफ करने का अलग तरीका निकाला है। WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के स्पोकपर्सन का कहना है कि रोमन रेंस (Roman Reigns) अपने टाइटल को आसानी से एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) में डिफेंड कर लेंगे। उन्होंने कहा कि ट्रायबल चीफ रोमन रेंस (Roman Reigns) इस वक्त बैकस्टेज सबसे तगड़े पैकेज हैं।

ये भी पढ़ें: 5 विवादित बातें जो WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर असल जिंदगी में कह चुके हैं

अपनी बात करते हुए पॉल हेमन ने कहा कि रोमन WWE के लिए काफी अहम हैं क्योंकि उन्होंने छोटे पुश के साथ काम शुरू किया था। उन्होंने बताया कि क्यों कोई भी शो रोमन रेंस के बिना नहीं होता है।

ये भी पढ़ें: 3 स्टोरीलाइंस जो WWE Elimination Chamber 2021 पीपीवी में खत्म हो जानी चाहिए और 2 जो जारी रहनी चाहिए

रोमन रेंस अपना टाइटल डिफेंड कर लेंगे, क्योंकि रोमन रेंस के बिना WWE नहीं है। Talking Smack भी रोमन रेंस के बिना नहीं है ना ही SmackDown। इसके अलावा Raw भी रोमन रेंस के बिना खाली है। क्या आपने कुछ दिनों पहले की Raw देखी। Raw भी बिना रोमन रेंस के बिना पूरी नहीं है। ना ही NXT रोमन रेंस के बिना पूरी है। हम सब लोग इसलिए जाने जाते हैं क्योंकि रोमन रेंस हमारे साथ है।

पॉल हेमन आजकल हमेशा से रेंस के Elimination Chamber पीपीवी के मैच को लेकर चर्चा कर रहे हैं। पॉल हेमन को शो के दौरान भी उनके मैच को लेकर बहस करते हुए देखा गया है।

रेंस सबसे बेस्ट हैं और वो हेड ऑफ द टेबल हैं। जो भी Elimination Chamber मैच को जीतेगा उसके खिलाफ रोमन रेंस टाइटल डिफेंड कर लेंगे।

WWE Elimination Chamber में कौन रोमन रेंस से लड़ने वाला हैं?

WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए Elimination Chamber में नंबर वन कंटेंडर मैच होने वाला है और जो इस मैच को जीतेगा उसको उसी रात रोमन रेंस के खिलाफ टाइटल मैच मिलने वाला है। इस मैच में केविन ओवेंस, सैमी जेन, सिजेरो,डेनियल ब्रायन, जे उसो और किंग कॉर्बिन हिस्सा लेने वाले हैं। हालांकि केविन ओवेंस और रोमन रेंस की दुश्मनी चल रही है इसलिए अभी से इस मैच का विजेता सोचना मुश्किल दिख रहा है।

ये भी पढ़ें: WWE Rumor Roundup: लार्स सुलिवन का नया करियर प्लान, कंपनी ने पूर्व चैंपियन को मैच लड़ने की अनुमति देने से किया इनकार

हाल ही में हुए SmackDown के एपिसोड में रोमन रेंस ने Royal Rumble विजेता ऐज को स्पीयर मारा था जिसके बाद ये कयास लगाया जा रहा है कि WrestleMania 37 में स्पीयर Vs स्पीयर मैच होने वाला है। खैर , अब देखना होगा कि Elimination Chamber में कौन रोमन रेंस से लड़ता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 21 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now