रोमन रेंस के सबसे बड़े दुश्मन को पॉल हेमन ने भेजा कड़ा संदेश

रोमन रेंस और पॉल हेमन
रोमन रेंस और पॉल हेमन

WWE SmackDown के हालिया एपिसोड में हुए स्टील केज मैच में केविन ओवेंस ने रोमन रेंस को उनके WWE यूनिवर्सल टाइटल के लिए चैलेंज किया था। अगर मैच में जे उसो ने दखल ना दिया होता तो ओवेंस की जीत तय नजर आ रही थी।

जे उसो ने मैच के अंतिम क्षणों में ओवेंस के हाथ को हथकड़ी लगाकर केज से बांध दिया था। इससे रोमन रेंस को केज से बाहर आने में कोई दिक्कत नहीं आई और इस तरह से उन्होंने जीत दर्ज की। चैंपियन द्वारा बेईमानी से दर्ज की गई जीत के कारण फैंस ने भी उनकी काफी आलोचना की।

ये भी पढ़ें: 4 चौंकाने वाली चीजें जो साल 2020 में रोमन रेंस के साथ हुई

पॉल हेमन का केविन ओवेंस को संदेश: रोमन रेंस तुमसे बेहतर हैं

Talking Smack के हालिया एपिसोड में पॉल हेमन ने केविन ओवेंस को संदेश भेजा है और कहा कि रोमन रेंस उनसे हर क्षेत्र में बेहतर हैं।

हेमन ने कहा, "केविन ओवेंस को मान लेना चाहिए कि अब उन्हें हार मिल चुकी है। अगर ओवेंस कहें कि, 'क्या ये सब चीजें रोमन रेंस को मुझसे बेहतर बनाती हैं।' तो मेरा कहना होगा हां बिल्कुल, रोमन रेंस तुमसे बेहतर हैं। वो एक बेहतर फाइटर, रेसलर, पति, अच्छे पिता और अच्छे चैंपियन भी हैं।"

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने जॉन सीना के एटीट्यूड एडजस्टमेंट पर किकआउट किया हुआ है

उन्होंने आगे कहा, "इन सभी कारणों से रोमन रेंस डिफेंडिंग, अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन हैं। वो ट्राइबल चीफ हैं और सभी को उन्हें हेड ऑफ द टेबल के रूप में स्वीकार कर लेना चाहिए। केवल SmackDown ही नहीं RAW और NXT के स्टार्स को भी रोमन को अपने असली चैंपियन के रूप में स्वीकार करना चाहिए।"

अभी तक इस बात के कोई पुख्ता संकेत नहीं मिले हैं कि रोमन रेंस और केविन ओवेंस की दुश्मनी कितनी लंबी चलने वाली है।

डेनियल ब्रायन ने Talking Smack पर रोमन के खिलाफ स्टोरीलाइन के शुरू होने के संकेत दिए हैं। इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि नए साल में किसे बड़ा पुश मिलने वाला है।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जो असल जिंदगी में द ग्रेट खली के अच्छे दोस्त हैं