Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन ने बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की 'गलती' सुधारते हुए किया खास ट्वीट

ANALYST
न्यूज़
16.14K   //    19 Jun 2019, 16:06 IST

इंडिया-पाकिस्तान मैच के दौरान रणवीर सिंह स्टेडियम में रहे मौजूद
इंडिया-पाकिस्तान मैच के दौरान रणवीर सिंह स्टेडियम में रहे मौजूद

ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन ने कुछ समय पहले बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को मजाकिया रूप से चेतावनी दी। दरअसल रणवीर सिंह ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने ब्रॉक लैसनर के लिए उपयोग किये जाने वाले कुछ शब्दों का इस्तेमाल कर लिया। इसपर पॉल हेमन ने उन्हें जवाब देते हुए एक रोचक ट्वीट किया।

रणवीर सिंह ने कुछ घण्टो पहले एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें उनके साथ टीम इंडिया के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या थे। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने ब्रॉक लैसनर के कुछ शब्दों का इस्तेमाल कर दिया, जो लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन उनके लिए करते हैं।

इसके अलावा पॉल हेमन भी कई मौकों पर WWE में अपने प्रोमो के दौरान इन शब्दों का इस्तेमाल करते हैं। दरअसल, 16 जून को वर्ल्ड कप में इंडिया बनाम पाकिस्तान का मैच हुआ था। इस मैच को देखने के लिए रणवीर सिंह पहुंचेहए थे।

ये भी पढ़ें:- SmackDown के बैकस्टेज देखी गई रोंडा राउजी और उनकी दोस्त

रणवीर ने मैच के दौरान हिंदी कमेंट्री टीम का साथ दिया था और अपनी कमेंट्री से फैंस के मनोरंजन भी किया था। मैच में हार्दिक पांड्या ने काफी गेंदबाजी की और बैट से भी टीम का साथ दिया। उनकी यह फोटो मैच के दिन की है, और शायद उन्होंने मैच के बाद ही यह फोटो हार्दिक पांड्या के साथ खिंचवाई है।

रणवीर सिंह ने अपने ट्वीट में हार्दिक पांड्या की तारीफ की। उन्होंने यहां ब्रॉक लैसनर के लिए कहे जाने वाले शब्दों को हार्दिक के लिए उपयोग किया। पॉल हेमन ने इस ट्वीट के जवाब में अपना भी एक ट्वीट डाला, जिसमें उन्होंने रणवीर की गलती को सुधारा और बताया कि कॉन्करर (जीतने वाला) होता है।

इसके अलावा भी हेमन ने कहा कि यह उनका और ब्रॉक लैसनर का कॉपीराइट कैचफ्रेज है। उनके इस ट्वीट को देखकर बहुत से लोग काफी ज्यादा आश्चर्यचकित हो गए। देखना होगा कि रणवीर सिंह पॉल हेमन के इस ट्वीट का जवाब किस प्रकार देते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...