Create
Notifications

रोमन रेंस के साथी ने WrestleMania 37 में हुए बड़े मैच के निर्णय पर उठाए सवाल, कहा- WWE इतिहास का खराब निर्णय

WWE रेसलमेनिया(WrestleMania) 37
WWE रेसलमेनिया(WrestleMania) 37
PANKAJ

WWE रेसलमेनिया(WrestleMania) 37 में सिजेरो(Cesaro) और सैथ रॉलिंस(Seth Rollins) का मैच हुआ था और इसमें सिजेरो ने जीत हासिल की थी। पॉल हेमन(Paul Heyman) को लगता है कि ये सबसे बेकार निर्णय था। टॉकिंग स्मैक के एपिसोड में पॉल हेमन ने कई बड़ी बातों पर चर्चा की और इसमें WrestleMania 37 का मैच भी शामिल रहा। ब्लू ब्रांड के होने वाले इस शो में सैथ रॉलिंस इस बार गेस्ट बनकर आए थे। रॉलिंस ने यहां सिजेरो की बेईज्जती की और पॉल हेमन ने भी उनका साथ दिया।

यह भी पढ़ें:WWE में छाई गम की लहर, रोमन रेंस ने दिग्गज का बनाया भद्दा मजाक, फेमस सुपरस्टार को निकालने की हुई मांग

WWE दिग्गज पॉल हेमन ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE में इस समय रोमन रेंस के साथ पॉल हेमन स्पेशल काउंसल के रूप में काम कर रहे हैं। सैथ ऱॉलिंस की सभी बातों पर पॉल हेमन ने हां मिलाई। पॉल हेमन ने कहा,

यह भी पढ़ें:3 बड़े सवाल जो WWE Raw और SmackDown से खड़े हुए: रोमन रेंस से हार के बाद क्या होगा डेनियल ब्रायन का फ्यूचर?

मैं इस समय रोमन रेंस का साथ बिजी हूं लेकिन अगर मुझे अपने शेड्यूल में से टाइम मिलता तो फिर मैं इस मैच का निर्णय बदल सकता था। मेरे हिसाब से ये बहुत ही खराब निर्णय था और सिजेरो की जीत नहीं होनी चाहिए थी। वैसे इस चीज के लिए जस्टिस की मांग भी होनी चाहिए। अब ये चीज रिकॉर्ड में शामिल हो गया है लेकिन ये बिल्कुल गलत है।

यह भी पढ़ें:"समोआ जो को WWE में फिर से वापसी कर रोमन रेंस को चैलेंज करना चाहिए क्योंकि दोनों का मैच शानदार होगा"

SmackDown में इस हफ्ते रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन का मैच हुआ था। रोमन रेंस ने अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की। शर्त के अनुसार डेनियल ब्रायन ने अब ब्लू ब्रांड को छोड़ दिया है। रोमन रेंस ने मैच के बाद डेनियल ब्रायन के ऊपर चेयर से अटैक भी किया। सिजेरो के ऊपर भी जे उसो ने हमला किया। पॉल हेमन की बातों का रॉलिंस ने जवाब भी दिया और उन्हें सही कहा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...