Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 ड्रीम मैच जो WWE WrestleMania 37 में देखने को मिल सकते हैं

WWE: 5 ड्रीम मैच
WWE: 5 ड्रीम मैच
Amit Shukla
ANALYST
Modified 07 Feb 2021
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

WWE का सबसे बड़ा इवेंट रेसलमेनिया (WrestleMania) अब बहुत दूर नहीं है। ऐसे में अब वो समय आ रहा है जहाँ WWE कुछ ऐसे मैच और स्थितियां हमारे सामने पेश कर सकती है जिससे कुछ बेहद अच्छे मैच हमें WrestleMania में देखने को मिले। एक मैच में शो के प्रति रोमांच को बढाने का माद्दा होता है और ऐसी स्थिति में ये जरूरी है कि WWE कुछ ऐसे मैचों की घोषणा करे जो उसके बिजनस को बेहद फायदा दें।

ये भी पढ़ें: फेमस सुपरस्टार को WWE ने निकाला, रोमन रेंस की टीम में आना चाहता है Royal Rumble विनर, द अंडरटेकर को मिला करारा जवाब

हम सब जानते हैं कि जॉन सीना (John Cena) बनाम एजे स्टाइल्स (AJ Styles) एक ड्रीम मैच था। इसी तरह के कई अन्य ड्रीम मैच WWE ने बड़े शो जैसे कि WrestleMania में किए हैं। इस समय के हालात को देखते हुए WWE कुछ ऐसे मैच शो में करना चाहती है जो उसकी पॉपुलैरिटी को बेहतर करें।

ये भी पढ़ें: WWE Royal Rumble विनर ऐज का खुलासा, बताया कि क्यों वो वापसी के बाद रैंडी ऑर्टन से लड़ना चाहते थे

बैकी लिंच (Becky Lynch) बनाम रोंडा राउजी (Ronda Rousey) बनाम शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) एक ऐसा ड्रीम मैच था जिसको सही से बिल्ड करके WWE ने WrestleMania का धमाल कायम रखा था। इसको ध्यान में रखते हुए आइए आपको उन पलों के बारे में बताते हैं जो इस साल के रेसलमेनिया में एक ड्रीम मैच साबित हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Royal Rumble विजेता ने जताई रोमन रेंस की टीम ज्वाइन करने की इच्छा, कहा ये शानदार अवसर होगा

#5 WWE टाइटल के लिए ड्रू मैकइंटायर बनाम जिंदर महल

ड्रू मैकइंटायर और जिंदर महल के बीच एक मैच फैंस को बेहद पसंद आएगा। ये दोनों रेसलर्स WWE के एक ग्रुप 3 एमबी का हिस्सा थे लेकिन उसके बाद इनके रास्ते अलग हो गए। एक तरफ जहाँ ड्रू मैकइंटायर ने अपने काम से धमाल किया तो वहीं जिंदर महल भी लोगों को अपने हुनर का जादू दिखाते हुए नजर आए।

हाल में दोनों WWE सुपरस्टार स्पेक्टेकल का हिस्सा रहे थे और वहां इनके बीच हुए मैच को देखकर ये कहा जा सकता है कि ये एक अद्भुत अनुभव प्रदान करेंगे। वैसे भी जब जिंदर महल से पिछली बार इस टाइटल को अपने नाम किया था तो लोगों का रिएक्शन देखते ही बनता था। यदि आप उस रिएक्शन को एक बार फिर से देखना चाहते हैं तो नीचे दिए गए ट्वीट को देख सकते हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जो एब्स और तगड़ी मसल्स के बिना भी शानदार मैच लड़ते हैं

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Published 07 Feb 2021, 12:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now