5 ड्रीम मैच जो WWE WrestleMania 37 में देखने को मिल सकते हैं

WWE: 5 ड्रीम मैच
WWE: 5 ड्रीम मैच

WWE का सबसे बड़ा इवेंट रेसलमेनिया (WrestleMania) अब बहुत दूर नहीं है। ऐसे में अब वो समय आ रहा है जहाँ WWE कुछ ऐसे मैच और स्थितियां हमारे सामने पेश कर सकती है जिससे कुछ बेहद अच्छे मैच हमें WrestleMania में देखने को मिले। एक मैच में शो के प्रति रोमांच को बढाने का माद्दा होता है और ऐसी स्थिति में ये जरूरी है कि WWE कुछ ऐसे मैचों की घोषणा करे जो उसके बिजनस को बेहद फायदा दें।

ये भी पढ़ें: फेमस सुपरस्टार को WWE ने निकाला, रोमन रेंस की टीम में आना चाहता है Royal Rumble विनर, द अंडरटेकर को मिला करारा जवाब

हम सब जानते हैं कि जॉन सीना (John Cena) बनाम एजे स्टाइल्स (AJ Styles) एक ड्रीम मैच था। इसी तरह के कई अन्य ड्रीम मैच WWE ने बड़े शो जैसे कि WrestleMania में किए हैं। इस समय के हालात को देखते हुए WWE कुछ ऐसे मैच शो में करना चाहती है जो उसकी पॉपुलैरिटी को बेहतर करें।

ये भी पढ़ें: WWE Royal Rumble विनर ऐज का खुलासा, बताया कि क्यों वो वापसी के बाद रैंडी ऑर्टन से लड़ना चाहते थे

बैकी लिंच (Becky Lynch) बनाम रोंडा राउजी (Ronda Rousey) बनाम शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) एक ऐसा ड्रीम मैच था जिसको सही से बिल्ड करके WWE ने WrestleMania का धमाल कायम रखा था। इसको ध्यान में रखते हुए आइए आपको उन पलों के बारे में बताते हैं जो इस साल के रेसलमेनिया में एक ड्रीम मैच साबित हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Royal Rumble विजेता ने जताई रोमन रेंस की टीम ज्वाइन करने की इच्छा, कहा ये शानदार अवसर होगा

#5 WWE टाइटल के लिए ड्रू मैकइंटायर बनाम जिंदर महल

youtube-cover

ड्रू मैकइंटायर और जिंदर महल के बीच एक मैच फैंस को बेहद पसंद आएगा। ये दोनों रेसलर्स WWE के एक ग्रुप 3 एमबी का हिस्सा थे लेकिन उसके बाद इनके रास्ते अलग हो गए। एक तरफ जहाँ ड्रू मैकइंटायर ने अपने काम से धमाल किया तो वहीं जिंदर महल भी लोगों को अपने हुनर का जादू दिखाते हुए नजर आए।

हाल में दोनों WWE सुपरस्टार स्पेक्टेकल का हिस्सा रहे थे और वहां इनके बीच हुए मैच को देखकर ये कहा जा सकता है कि ये एक अद्भुत अनुभव प्रदान करेंगे। वैसे भी जब जिंदर महल से पिछली बार इस टाइटल को अपने नाम किया था तो लोगों का रिएक्शन देखते ही बनता था। यदि आप उस रिएक्शन को एक बार फिर से देखना चाहते हैं तो नीचे दिए गए ट्वीट को देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जो एब्स और तगड़ी मसल्स के बिना भी शानदार मैच लड़ते हैं

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

#4 WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर बनाम बॉबी लैश्ले

WWE में बॉबी लैश्ले की एंट्री के साथ ही इनके और ब्रॉक लैसनर के बीच एक मैच की सुगबुगाहट होने लगी थी। इसके बावजूद WWE ने अबतक इसे नहीं होने दिया है। ये काफी हैरान करने वाली घटना है खासकर इसलिए क्योंकि दोनों रेसलर्स के बीच एक मैच को हर रेसलिंग फैन देखना चाहता है। ऐसी स्थिति में अगर ये दोनों आमने सामने होंगे तो ये सबके लिए एक अच्छा पल होगा।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने चोटिल होने का नाटक किया था और 3 जिन्हें चोट होने के कारण रिटायर होना पड़ा था

कोरोनावायरस के इस दौर में ये देखना होगा कि क्या ब्रॉक एक मैच का हिस्सा होना चाहेंगे। इन दोनों के पास रेसलिंग के साथ साथ मिक्स मार्शल आर्ट्स में भी परफॉर्म करने का अनुभव है क्योंकि इन दोनों ने ही मिक्स मार्शल आर्ट्स UFC में मैच लड़े है। अब ये देखना होगा कि क्या WWE इस मैच को होने देती है और अगर हाँ तो उसमें क्या शर्तें होंगी।

#3 WWE यूनिवर्सल टाइटल के लिए ऐज बनाम रोमन रेंस

WWE सुपरस्टार ऐज और रोमन रेंस के बीच एक मैच सबसे यादगार होगा क्योंकि दोनों ही स्पीयर्स के महारथी हैं और जब दोनों ही आमने सामने एक ही मैच में होंगे तो ये एक अच्छी खबर होगी। ऐसे में ये देखना होगा कि ऐज किस चैंपियन को अपना अगला विरोधी चुनते हैं। ऐज ने अब Raw, SmackDown और NXT में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर के बचपन के दोस्त ने मौजूदा WWE चैंपियन का बनाया भद्दा मजाक, जानकर आपको भी होगी हैरानी

इस समय की स्थिति को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि अगर ये दोनों रेसलर्स एक दूसरे के सामने होंगे तो एक्शन के दमदार और धमाकेदार होने की संभावना है। ऐज ने जिस शानदार तरीके से मेंस Royal Rumble मैच की शुरुआत की और आखिरी समय तक अपना बेस्ट प्रदर्शन करते रहे वो इस बात को दर्शाने के लिए काफी है कि वो अब भी अच्छी रेसलिंग कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 पार्ट टाइम WWE सुपरस्टार्स जिनकी फैंस वापसी होते हुए देखना चाहते हैं और 3 जिनकी वापसी होते हुए नहीं देखना चाहते हैं

#2 WWE सुपरस्टार बैकी लिंच और नाया जैक्स

youtube-cover

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच का काम काफी अच्छा रहा है और इस समय मटर्निटी लीव के कारण रिंग से बाहर चल रही बैकी लिंच अगर नाया जैक्स के साथ अपनी पुरानी कहानी को पूरा करती हैं तो ये उनके लिए लाभकारी होगा। इसमें दोराय नहीं कि WWE पुरानी खत्म कहानियों को दोबारा से शुरू करके अपने शो को बेहतर करना चाहती है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई

ऐसे में अगर इन दोनों के बीच एक कहानी शुरू होती है तो वो काफी बड़ी ऑडिएंस को पसंद आ सकती है जो एक अच्छी खबर है। 2 साल के बाद भी इस मैच और कहानी का क्रेज खत्म नहीं हुआ है। ये बात इस चीज को दर्शाती है कि WWE इन दो अद्भुत और टैलेंटेड सुपरस्टार्स को अपने शो का हिस्सा बनाकर शो को बेहतर कर सकती है।

#1 द फीन्ड बनाम गोल्डबर्ग

youtube-cover

WWE द फीन्ड बनाम गोल्डबर्ग मैच करके अपने फैंस को ना सिर्फ एक अच्छा मैच दे सकती है बल्कि इन दोनों रेसलर्स को भी मोमेंटम पाने का मौका प्रदान कर सकती है। इन दोनों के बीच WWE सुपर शोडाउन में एक मैच हुआ था जिसमें द फीन्ड को हार मिली थी। ये एक ऐसा निर्णय था जिसे फैंस ने नापसंद किया था।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown, 5 फरवरी 2021: शो की सबसे अच्छी और बुरी बातें

वहीं गोल्डबर्ग को हाल में मिली हार उनके लिए सही रही है जबकि द फीन्ड Tables, Ladders and Chairs शो में हारने के बाद से ही रिंग से दूर हैं। ऐसे में अगर WWE द फीन्ड के किरदार को बेहतर करना चाहती है तो उसके लिए ये जरूरी है कि उन्हें एक अच्छी पुश मिले और इसमें अगर कोई WWE लेजेंड उनकी सहायता कर दे तो ये सबके लिए अच्छा होगा।