Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: WWE के वाइल्ड कार्ड रूल को लेकर अहम जानकारी सामने आई

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Published 10 Jun 2019, 11:34 IST
10 Jun 2019, 11:34 IST

Roman Reigns may not be part of the show next week

सुपर शोडाउन में आए नतीजों का 10 जून (भारत में 11 जून) को होने वाली रॉ में काफी प्रभाव दिख सकता है। लेकिन ऐसा लग रहा है कि सैन होज़े में होने वाली रॉ में स्मैकडाउन लाइव सुपरस्टार्स के दिखने की संभावना काफी कम है।

पिछले कई हफ्तों से रोमन रेंस, शार्लेट फ्लेयर, कोफ़ी किंग्सटन, बेली जैसे सुपरस्टार्स ने विरोधी ब्रांड के सुपरस्टार्स के साथ फ्यूड को जारी रखने के लिए वाइल्ड कार्ड रूल का इस्तेमाल किया है।

वाइल्ड कार्ड रुल को लागू करते हुए विंस मैकमैहन ने घोषणा की थी कि हर हफ्ते दोनों ही ब्रांड के चार-चार सुपरस्टार्स दूसरे ब्रांड में जा सकते हैं। हालांकि, अधिकतर समय एक ब्रांड के पाँच से अधिक WWE सुपरस्टार्स ने दुसरे ब्रांड में कदम रखा और हैरानी की बात यह है कि WWE ने भी इस बात को अनदेखा कर दिया।

23 जून को स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी के लिए पहले ही मैचों की आधिकारिक घोषणा की जा चुकी है और ये संभव है कि 11 जून को होने वाली रॉ को इन्हीं मैचों के इर्द-गिर्द तैयार किया जाए। WWE ने अभी सोमवार को होने वाले स्मैकडाउन के लाइव इवेंट को कैंसल नहीं किया है।

यह भी पढ़े: ट्रिपल एच ने WWE के भविष्य को लेकर दिया बड़ा बयान

रोमन रेंस, रैंडी ऑर्टन, डेनियल ब्रायन, बेली, और कोफी किंग्सटन को इस शो में लड़ने के लिए एडवर्टाइज़ किया गया है और द रैसलिंग ऑब्जर्वर के डेव मैल्टजर के अनुसार, इसका मतलब यह हो सकता है कि वाइल्ड कार्ड रुल अब प्रभावी नहीं है।

अब जबकि सैथ रॉलिंस और बैरन कॉर्बिन का स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी में मैच होना है, इसलिए इस हफ्ते ये दोनों ही सुपरस्टार्स अपने मैच की तैयारियों में जुटे होंगे। इसके अलावा इस हफ्ते रॉ में ब्रॉक लैसनर की उपस्थिति WWE के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है और अगर ऐसा होता है तो शायद 10 जून को होने वाली रॉ में स्मैकडाउन लाइव के सुपरस्टार्स की जरुरत न पड़े।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 20 Dec 2019, 23:24 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...